scriptछत्तीसगढ़ में BJP का चक्काजाम: भाजपा नेताओं की हत्या के विरोध में हल्‍ला बोल, कांग्रेस सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन | BJP strike in Chhattisgarh against the killing of BJP leaders cg news | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में BJP का चक्काजाम: भाजपा नेताओं की हत्या के विरोध में हल्‍ला बोल, कांग्रेस सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

CG NEWS, BJP strike in Chhattisgarh: 17 फरवरी को बीजेपी पूरे छत्तीसगढ़ में जक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इस महीने में भाजपा के 4 नेताओं की हत्या के विरोध में पार्टी चक्काजाम कर रही है।

रायपुरFeb 17, 2023 / 04:35 pm

CG Desk

छत्तीसगढ़ में BJP का चक्काजाम: भाजपा नेताओं की हत्या के विरोध में हल्‍ला बोल, कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ में BJP का चक्काजाम: भाजपा नेताओं की हत्या के विरोध में हल्‍ला बोल, कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

CG NEWS: छत्तीसगढ़ में अभी कुछ दिनों पहले बस्तर में भाजपा नेताओं की हत्या कर दी गई थी। जिसके विरोध में बीजेपी प्रदेशभर के 78 विधानसभाओं में भाजपा ने चक्काजाम किया। रायपुर में पूर्व मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता टाटीबंध चौक में प्रदर्शन किया। वहीं प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर यह विरोध प्रदर्शन हुआ। इस दौरान भाजपा नेता सड़क में धरने पर बैठे रहे। भाजपा का आरोप है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार नक्सलियों और अपराधियों को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम है।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओ की राजनैतिक षडयंत्र से हत्या कर दी जाती है। पूरे प्रदेश में खासकर बस्तर में कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है। नक्सलियों का सीधा नेटवर्क अब शहरों से जुड़ गया है। जिसके विरोध में प्रदेशभर में हम चक्काजाम का प्रदर्शन कर रहें है। इतनी निर्मम घटना के बावजूद कोई जांच नहीं की जा रही। किसी अधिकारी को सस्पेंड नहीं किया जाता है। हमारी मांग है कि प्रदेश में राजनैतिक हत्याएं बंद कराई जाए।

भारतीय जनता पार्टी का शहर और ग्रामीण इलाकों में शुक्रवार को चक्काजाम किया। इससे प्रमुख मार्गों पर यातायात व्यवस्था प्रभावित हुआ। कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बस्तर में लगातार नक्सल हिंसा में भाजपा नेता मारे गए। अब भाजपा इन घटनाओं का विरोध बड़े स्तर पर कर रही है। बीजेपी नेताओं की हत्या के खिलाफ बस्तर की 12 विधानसभा में गुरुवार को भाजपाइयों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन कर आईजी बंगले का घेराव किया था।

Hindi News/ Raipur / छत्तीसगढ़ में BJP का चक्काजाम: भाजपा नेताओं की हत्या के विरोध में हल्‍ला बोल, कांग्रेस सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो