scriptछत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार का ट्रांसफर ऑपरेशन जारी… बाबू से लेकर कलेक्टर का जल्द ही होगा तबादला | bjp govt transfer Ongoing operation Babu to Collector transferred soon | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार का ट्रांसफर ऑपरेशन जारी… बाबू से लेकर कलेक्टर का जल्द ही होगा तबादला

Collector Transfer In Chhattisgarh : राजधानी में नए कलेक्टर के पदस्थापना के बाद जिला स्तर पर बाबू से लेकर अपर कलेक्टर और संयुक्त कलेक्टर के बीच नए सिरे कार्य विभाजन करने की चर्चा चल रही है।

रायपुरJan 05, 2024 / 10:08 am

Kanakdurga jha

transfer.jpg
Collector Transfer In CG : राजधानी में नए कलेक्टर के पदस्थापना के बाद जिला स्तर पर बाबू से लेकर अपर कलेक्टर और संयुक्त कलेक्टर के बीच नए सिरे कार्य विभाजन करने की चर्चा चल रही है। कलेक्ट्रेट में अभी दो अपर कलेक्टर को ही एडीएम का और निर्वाचन समेत 17 विभागों का प्रभार कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

तहसील और कोर्ट के चक्कर काटने मजबूर… 9 हजार से ज्यादा केस अब भी पेंडिंग, लोकसभा चुनाव से बढ़ेगी मुसीबत



बीते दिनों एडीएम की संविदा समाप्त हुई है, जिसके बाद से अधिकारियों पर कार्य का भार बढ़ गया है। इस वजह से अधिकारियों को जिम्मेदारियां नए सिरे से बांटना है। बताया जाता है कि अभी दो नए अपर कलेक्टर रायपुर में पदस्थ किए जा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

ड्यूटी के पहले दिन ही एयरपोर्ट डायरेक्टर ने दिखाया तेवर… गुंडागर्दी करने वालों की अब खैर नहीं, तुरंत होंगे बाहर



एक अपर कलेक्टर की संविदा मार्च में समाप्त हो सकती है। मुख्य पंजीयक को दो जिलों का प्रभारः राजधानी के मुख्य पंजीयक कार्यालय के मुख्य पंजीयक को रायपुर और बिलासपुर का प्रभार – दिया गया है। अब नए आईजी ऑफ • स्टांप्स के बदलने से मुख्य पंजीयक ी का प्रभार भी बदला जा सकता है।

Hindi News/ Raipur / छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार का ट्रांसफर ऑपरेशन जारी… बाबू से लेकर कलेक्टर का जल्द ही होगा तबादला

ट्रेंडिंग वीडियो