scriptGold Silver Price Today: सोने -चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहां जानें आज 10 ग्राम गोल्ड का रेट | Big change in gold and silver prices, know today's rate raipur news | Patrika News
रायपुर

Gold Silver Price Today: सोने -चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहां जानें आज 10 ग्राम गोल्ड का रेट

Cg Gold-Silver price: सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा बदलाव हुआ हैं। कल के मुकाबले आज के दाम में कमी नजर आई है। जानकर खुशी होगी कि आज सोना सस्ता हुआ है।

रायपुरJun 15, 2023 / 10:36 am

Khyati Parihar

Gold Silver Price Today:Big change in gold and silver prices, know today's rate

Gold Silver Price Today: सोने -चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव

Cg Gold-Silver price: रायपुर। सोने-चांदी की कीमतों में बड़ा बदलाव हुआ हैं। बुधवार के मुकाबले आज यानी गुरुवार को दाम में कमी आई है। जानकर खुशी होगी कि आज सोने की कीमत 200 रुपए सस्ता हुआ है। एक दिन पहले की बात करें तो सोना 61,450 रुपए था जबकि आज इसका दाम 61,250 रुपए हैं। इधर चांदी की कीमतों में भी बदलाव हुआ है।
प्रदेश के सर्राफा बाजारों में आज जारी किए लेटेस्ट रेट में सोने-चांदी के भाव में बदलाव नजर आया हैं। गुरुवार को जारी नई कीमत के अनुसार प्रति 10 ग्राम प्रति सोने 61,250 रुपए की भाव में बिक्री हो रही है। वहीं चांदी की बात करें तो कल के मुकाबले आज इसके रेट में (Cg Gold-Silver price) बढ़ोत्तरी हुई हैं। आज चांदी 74,500 रुपए प्रति किलो पर खुली।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बिलासपुर से करेंगे चुनावी शंखनाद, रैली में जुटेंगे 1 लाख कार्यकर्ता

देश में सोना चांदी की कीमत

Gold and Silver Price Today: सोना-चांदी के दाम में (Sona Chandi ka Bhav) लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। कभी सोने के दाम में तो कभी चांदी के दाम में गिरावट हो रही हैं। बात करें आज कि तो गुरुवार यानी 15 जून को गोल्ड-सिल्वर के दाम में कोई बदलाव हुआ है। देश में 22 कैरेट 10 ग्राम सोने का भाव 54 ,850 रुपए दर्ज किया गया हैं। वहीं, 24 कैरेट सोने की कीमत 59,820 रुपए हैं। बात करें चांदी की तो यह आज 73,100 रुपए प्रति किलो पर उतरी हैं।
यह भी पढ़ें

जेल जाने से बचने के लिए स्वाइन फ्लू की रिपोर्ट कोविड में बदलकर कोर्ट में की पेश

Today sona chandi news in hindi
Today sona chandi news live
सोना-चांदी आज का भाव 24 carat
सोना-चांदी आज का भाव 2023
sone chandi ka bhav
chandi ka bhav today

Hindi News / Raipur / Gold Silver Price Today: सोने -चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहां जानें आज 10 ग्राम गोल्ड का रेट

ट्रेंडिंग वीडियो