scriptAmit Shah: अमित शाह ने रायपुर में NCB ऑफिस का किया उद्घाटन, भारत को नशा मुक्त बनाने का लिया संकल्प…देखें Photos | Patrika News
रायपुर

Amit Shah: अमित शाह ने रायपुर में NCB ऑफिस का किया उद्घाटन, भारत को नशा मुक्त बनाने का लिया संकल्प…देखें Photos

Amit Shah CG Visit: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरा का आज तीसरा दिन है। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह NCB रायपुर ऑफिस के उदघाटन कार्यक्रम में शामिल हुए।

रायपुरAug 25, 2024 / 01:54 pm

Khyati Parihar

Amit Shah in Chhattisgarh
1/6
Amit Shah in Chhattisgarh: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज रविवार को नवा रायपुर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय का उद्धघाटन किया।
Amit Shah in Chhattisgarh
2/6
Amit Shah in Chhattisgarh: उद्गाटन कार्यक्रम के बाद केंद्रीय गृह मंत्री छत्तीसगढ़ में मादक पदार्थों को लेकर अधिकारियों संग समीक्षा बैठक कर रहे हैं।
Amit Shah in Chhattisgarh
3/6
Amit Shah in Chhattisgarh: इस अवसर पर प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय,केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी मौजूद रहे।
Amit Shah in Chhattisgarh
4/6
Amit Shah in Chhattisgarh: इस दौरान शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने साल 2047 में जब देश की आजादी की शताब्दी मनाई जाएगी तब इस देश को नशे से मुक्त करने का संकल्प लिया है और धीरे-धीरे यह संकल्प 130 करोड़ की आबादी का संकल्प बनता जा रहा है और मैं मानता हूं कि नशा मुक्त भारत का संकल्प समृद्ध सुरक्षित और वैभवशाली भारत के संकल्प के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
Amit Shah in Chhattisgarh
5/6
Amit Shah in Chhattisgarh: एक प्रकार से देखे तो नारकोटिक्स केवल भारत की ही समस्या नहीं है वैश्विक समस्या है, भारत को सबसे ज्यादा जागरूक (Amit Shah) रहने की जरूरत है। अगर यह लड़ाई अभी से जुनून के साथ लड़े तो यह लड़ाई हम जीत सकते हैं।
Amit Shah in Chhattisgarh
6/6
Amit Shah in Chhattisgarh: मुझे यह कहने में कोई झिझक नहीं है दुनिया के कई देश इस लड़ाई से हार चुके हैं। भारत में नारकोटिक्स के दूषण से न केवल राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ बल्कि नारकोटिक्स के अवैध व्यापार से जो धन मिलता है वह धन आतंकवाद-नक्सलवाद और भारत के अर्थतंत्र को मजबूत करने के काम में भी आते हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Raipur / Amit Shah: अमित शाह ने रायपुर में NCB ऑफिस का किया उद्घाटन, भारत को नशा मुक्त बनाने का लिया संकल्प…देखें Photos

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.