scriptउल्टी-दस्त से 7 साल की बच्ची की मौत, दादा-दादी ने किया अंतिम संस्कार….पति-पत्नी व पुत्र का इलाज जारी | Child dies due to vomiting or diarrhea, treatment of famliy continues | Patrika News
रायपुर

उल्टी-दस्त से 7 साल की बच्ची की मौत, दादा-दादी ने किया अंतिम संस्कार….पति-पत्नी व पुत्र का इलाज जारी

Chhattisgarh News: सोमवार को पति-पत्नी और बच्चे गांव लौट आए और पति पत्नी की हालत को देखते हुए घर के बुजुर्ग उन्हें उसी ही दिन उल्टी दस्त के कारण पलारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया।

रायपुरAug 10, 2023 / 06:45 pm

Khyati Parihar

Daughter died of vomiting and diarrhea, husband-wife and son admitted to hospital

पति-पत्नी समेत बच्चें आए उल्टी-दस्त के चपेट में

Chhattisgarh News: पलारी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलारी में मंगलवार को ग्राम ससहा निवासी रामबिसाल यादव उनकी पत्नी त्रिवेणी यादव जो रायपुर में रहकर रोजी मजदूरी के काम करता है और अपने परिवार के साथ दलदल सिवनी में ही कई सालों से निवास कर रहे हैं। जिनकी तबीयत रायपुर में खराब हुई तो सोमवार को पति-पत्नी और बच्चे गांव लौट आए और पति पत्नी की हालत को देखते हुए घर के बुजुर्ग उन्हें उसी ही दिन उल्टी दस्त के कारण पलारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया।
यह भी पढे: रायगढ़ में हादसा : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौके पर 2 की मौत….1 की हालत नाजुक

जिनका उपचार चल ही रहा है। वहीं मंगलवार को दादा दादी के साथ घर में रह रही बेटी जयश्री यादव 7 साल और बेटा दुष्यंत डेढ़ साल को उल्टी दस्त होने लगी जिसे उपचार के लिए पलारी अस्पताल लाया जा रहा था, तभी बच्ची ने अस्पताल पहुंचने के पहले ही रास्ते में (Raipur hindi news) दम तोड़ दिया। वहीं उसका छोटा भाई दुष्यंत डेढ़ साल को भी उल्टी दस्त के कारण अस्पताल में पिता के साथ दूसरे वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां पिता पुत्र का एक साथ उपचार चल रहा है। जबकि पत्नी त्रिवेणी यादव का दूसरे वार्ड में उपचार चल रहा है।
आज सीएमएचओ ड्रा एमपी महेश्वर ने पलारी अस्पताल का दौरा किया अस्पताल में भर्ती मरीजों से हालचाल पूछा और गांव ससहा भी गए और गांव में दवाई देने का निर्देश दिए हैं।

यह भी पढे: छत्तीसगढ़ : नाबालिग बेटी के साथ पिता ने कई बार किया दुष्कर्म, दी यातनाएं, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
मां को पता नहीं बेटी चल बसी, घटना से अनभिज्ञ रखने पति-पुत्र के साथ दूसरे वार्ड में भर्ती

घटना की विडंबना ये है की बेटी की मौत हो गई और मां को पता ही नही है और इस बात को छिपाने के लिए अस्पताल में भर्ती पति पुत्र के साथ दूसरे वार्ड में (CG Hindi News) उपचार करा रहा है। वहीं पत्नी त्रिवेणी के द्वारा बार-बार पति और बच्चों को पूछ रही है। पीड़िता की मां ने अभी भी उसे यही बताया है कि पति बच्चों के साथ गांव में है।

Hindi News/ Raipur / उल्टी-दस्त से 7 साल की बच्ची की मौत, दादा-दादी ने किया अंतिम संस्कार….पति-पत्नी व पुत्र का इलाज जारी

ट्रेंडिंग वीडियो