scriptरायपुर में बढ़ा डेंगू का खतरा, 2 संक्रमित मरीजों की हुई मौत….अब घर-घर होगा सर्वे | 2 patients infected with dengue died in Raipur news | Patrika News
रायपुर

रायपुर में बढ़ा डेंगू का खतरा, 2 संक्रमित मरीजों की हुई मौत….अब घर-घर होगा सर्वे

Increased risk of dengue in Raipur: शहर में डेंगू का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती डेंगू के मरीज (Dengue In Raipur) की मौत हो गई।

रायपुरAug 27, 2023 / 02:24 pm

Khyati Parihar

2 patients infected with dengue died in Raipur.

रायपुर में बढ़ा डेंगू का खतरा

Increased risk of dengue in Raipur: रायपुर। शहर में डेंगू का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती डेंगू के मरीज की मौत हो गई। इससे पहले भी 15 अगस्त को एक और मरीज की मौत होने की चर्चा है।
यह भी पढ़ें

महिला कर्मचारी ने मरीज से की पैसे की मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक समता कॉलोनी निवासी अजय अग्रवाल (55) को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका डेंगू का इलाज चल रहा था। उनकी हालात ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें बेंगलूरु शिफ्ट करने की तैयारी थी। इस बीच उनकी मौत हो गई। बताया (Dengue In CG) जाता है कि इससे पहले 15 अगस्त को भी कुशालपुर इलाके के 45 वर्षीय व्यक्ति की डेंगू के चलते मौत हो गई थी।
दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग डेंगू से पीड़ित उन्हीं लोगों को मान रहा है, जिनका एलाइजा टेस्ट हुआ है। निजी अस्पतालों में डेंगू एंटीबॉडी (Dengue Fever)टेस्ट के जरिए डेंगू मरीज मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें

महिला ने तालाब में कूद कर दी जान, मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों ने देखी लाश…मची चीख-पुकार

Hindi News / Raipur / रायपुर में बढ़ा डेंगू का खतरा, 2 संक्रमित मरीजों की हुई मौत….अब घर-घर होगा सर्वे

ट्रेंडिंग वीडियो