scriptसरकारी नौकरी के लालच में 12 लोग हुए ठगी के शिकार, गवाएं लाखों रुपए, ऐसे हुए खुलासा | 12 people fraud government job | Patrika News
रायपुर

सरकारी नौकरी के लालच में 12 लोग हुए ठगी के शिकार, गवाएं लाखों रुपए, ऐसे हुए खुलासा

Raipur Crime News : सरकारी नौकरी की चाह में बेरोजगारों को कोई भी आसानी से ठग ले रहा है।

रायपुरJun 13, 2023 / 03:20 pm

चंदू निर्मलकर

सरकारी नौकरी के लालच में 12 लोग हुए ठगी के शिकार, गवाएं लाखों रुपए, ऐसे हुए खुलासा

सरकारी नौकरी के लालच में 12 लोग हुए ठगी के शिकार, गवाएं लाखों रुपए, ऐसे हुए खुलासा

Raipur Crime News : सरकारी नौकरी की चाह में बेरोजगारों को कोई भी आसानी से ठग ले रहा है। आंबेडकर अस्पताल में सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर गार्ड ने 12 लोगों से लाखों रुपए ठग लिए। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

CG Patwari Strike : तहसीलदारों को मिली सुरक्षा, राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने दिया ये आदेश

पुलिस के मुताबिक ग्राम डूंडा निवासी अखिलेश दास भारती की आंबेडकर अस्पताल में सुरक्षा गार्ड चमनलाल सिन्हा से पहचान थी। चमनलाल लोगों को आंबेडकर अस्पताल में नौकरी लगवा देने का झांसा देता था। (raipur news in hindi) वह कहता था कि उसका भाई आंबेडकर अस्पताल में बड़े पद पर है। यही झांसा देकर उसने अखिलेश और उसकी पत्नी को दिया।
यह भी पढ़ें

Road Accident : NH – 30 में युवक को रौंदकर वाहन फरार, मौके पर ही मौत, पुलिस कर रही पड़ताल

नहीं लौटाया रुपए तो की शिकायत

उसने टेक्नीशियन पद पर नौकरी लगाने के नाम पर 3 लाख 78 हजार रुपए ले लिए। अखिलेश के अलावा आरोपी ने 12 से ज्यादा लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर रकम ली है। किसी से एक लाख, तो किसी से 50 हजार रुपए। रकम लेने के बाद भी आरोपी ने नौकरी नहीं लगाई, (raipur crime news) तो पीड़ितों ने उससे रकम वापस मांगनी शुरू की। आरोपी ने रकम वापस करने से भी इनकार कर दिया। इसकी शिकायत पीड़ितों ने मुजगहन थाने में की। (cg raipur news) पुलिस ने चमनलाल के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर लिया। सोमवार को पुलिस ने चमन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

Hindi News / Raipur / सरकारी नौकरी के लालच में 12 लोग हुए ठगी के शिकार, गवाएं लाखों रुपए, ऐसे हुए खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो