scriptCG News: ये तो घोर लापरवाही है.. ट्रांसफर आदेश के बाद भी जमे हुए एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर, जानें पूरा मामला | This is gross negligence.. SDM and Deputy Collector are still stuck even after the transfer order, know the whole matter | Patrika News
रायगढ़

CG News: ये तो घोर लापरवाही है.. ट्रांसफर आदेश के बाद भी जमे हुए एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर, जानें पूरा मामला

CG News: रायगढ़ में शासन के आदेश के महिनो बाद भी स्थानांतरित अधिकारी जिले से हिलने का नाम नहीं ले रहे है। जिसके चलते शासन में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

रायगढ़Aug 25, 2024 / 04:18 pm

Shradha Jaiswal

raigargh collector
CG News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शासन के आदेश के महिनो बाद भी स्थानांतरित अधिकारी जिले में जमे हुए हैं। आला अधिकारियों द्वारा रिलीव नहीं किया जा रहा है। दरअसल फरवरी 2024 में अवर सचिव ने कुछ अधिकारियों का स्थानांतरण आदेश जारी किया था जिसमें से रायगढ़ एसडीएम गगन शर्मा, डिप्टी कलेक्टर रमेश मोर का नाम भी शामिल था।
यह भी पढ़ें

CG News: चरण दास महंत, केदार कश्यप समेत कई दिग्गजों ने राज्यपाल रमेन डेका से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

Chhattisgarh News: बता दें कि गगन शर्मा का स्थानांनतरण डिप्टी कलेक्टर बस्तर के रूप किया गया जो कि रिलीव होकर बस्तर में नवीन कार्यभार ग्रहण कर लिए, लेकिन डिप्टी कलेक्टर रमेश मोर का स्थानांतरण खैरागढ़ छुईखदान किया गया है जो कि वर्तमान में घरघोड़ा एसडीएम के रूप में पदस्थ हैं। उक्त आदेश के बाद 4 फरवरी को फिर से एक आदेश जारी हुआ। जिसमें अवर सचिव ने स्थानांतरित अधिकारियों के नवीन पदस्थापना जगह के लिए रिलीव नहीं करने की बात का जिक्र करते हुए शासन स्तर पर एकतरफा रिलीव किया गया।
इसके बाद भी घरघोड़ा एसडीएम के रूप में पदस्थ रमेश मोर को रिलीव नहीं किया गया है। बताया जाता है कि शासन के उक्त आदेश के बाद नया कोई आदेश या फिर संशोधन आदेश सामने नहीं आया है इसके बाद भी अभी तक संबंधित अधिकारी को रिलीव न करने की बात को लेकर जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Hindi News/ Raigarh / CG News: ये तो घोर लापरवाही है.. ट्रांसफर आदेश के बाद भी जमे हुए एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो