scriptविचित्र किंतु सत्य: खेत से करीब 1 क्विंटल अदरक भस्का ले गए चोर… पुलिस ने किया गिरफ्तार | Thieves took away ginger from the field | Patrika News
रायगढ़

विचित्र किंतु सत्य: खेत से करीब 1 क्विंटल अदरक भस्का ले गए चोर… पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime: लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम भेड़ीमुड़ा ब में अजीब चोरी की घटना सामने आई है।

रायगढ़Nov 25, 2023 / 03:55 pm

योगेश मिश्रा

विचित्र किंतु सत्य: खेत से करीब 1 क्विंटल अदरक भस्का ले गए चोर... पुलिस ने किया गिरफ्तार

विचित्र किंतु सत्य: खेत से करीब 1 क्विंटल अदरक भस्का ले गए चोर… पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायगढ़। Crime: लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम भेड़ीमुड़ा ब में अजीब चोरी की घटना सामने आई है। गांव के ही तीन युवकों ने खेत में लगे अरदक फसल की चोरी कर ली। चोरी की गई करीब एक क्विंटल थी। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके पास से करीब 50 किलोग्राम चोरी का अदरक जब्त किया है।
यह भी पढ़ें

हाथियों के झुंड ने गन्ने के खेत में मचाया आतंक, करदी सारी फसल तहस-नहस



तब गांव के सरपंच, ग्राम पटेल और अन्य ग्रामीणों को खेत से अदरक की चोरी की जानकारी देकर अपने स्तर पर पतासाजी शुरू की। इस पतासाजी में यह पता चला कि गांव के तीन लड़के प्रभु राठिया, गोपी साहू और रूप कुमार सिदार ने खेत से अदरक की चोरी की है। पुलिस टीम ग्राम भेडीमुडा (ब) जाकर आरोपियों की पतासाजी कर तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया।
यह भी पढ़ें

रायगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर किया जा रहा सौन्दर्यीकरण, जायजा लेने पहुंची अधिकारियों की टीम



आपस में बांट लिया था चोरी का अदरकसंदेहियों से अदरक चोरी के संबंध में सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने अपराध करना स्वीकार किया। साथ ही बताया कि चोरी के अदरक को तीनों आपस में बांट लिया था। आरोपियों के निशानदेही पर करीब 50 किलो अदरक जब्त की गई है। जब्त किएगए अरदक की कीमत करीब 5 हजार रुपए बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने मामले में आरोपी प्रभु राठिया पिता मुनू राम राठिया उम्र 26 साल, गोपी साहू पिता घुराऊ राम साहू उम्र 30 साल रूप कुमार सिदार पिता मनराज सिदार उम्र 25 साल सभी निवासी भेडीमुडा (ब) को रिमांड पर भेजा गया है।

Hindi News/ Raigarh / विचित्र किंतु सत्य: खेत से करीब 1 क्विंटल अदरक भस्का ले गए चोर… पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो