scriptRaigarh Road Accident: ओवरटेक ने छीन ली जिंदगी, 3 युवकों की दर्दनाक मौत, छठी कार्यक्रम में छाया मातम | Raigarh Road Accident: 3 boys painful death | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Road Accident: ओवरटेक ने छीन ली जिंदगी, 3 युवकों की दर्दनाक मौत, छठी कार्यक्रम में छाया मातम

Raigarh Road Accident: छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। रायगढ़ में सड़क हादसे में बाइकसवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है।

रायगढ़Jun 10, 2024 / 09:31 am

Kanakdurga jha

Raigarh Road Accident
Raigarh Road Accident: एक ही बाइक पर तीन युवक सवार होकर घरघोड़ा आ रहे थे, इस दौरान गोसाईडीह के पास बस को ओवरटेक करने के चक्कर बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ पर गिर गई, जिससे गंभीर चोट लगने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक युवक अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

Raigarh Road Accident: 3 युवकों की मौके पर मौत

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बागबहार थाना क्षेत्र के ग्राम मधुबन निवासी संजय खडिय़ा पिता श्रीचंद खडिय़ (20) राजेंद्र राम खडिय़ा पिता सामारु खडिय़ा (24) और लेखापाल पैंकरा पिता देव प्रसाद पैंकरा (22) तीनों ग्राम मधुबन के रहने वाले हैं। जिससे तीनों युवक पल्सर बाइक क्रमांक सीजी 13 एबी 7828 में सवार होकर पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार को सुबह अपने गांव से घरघोड़ा आने के लिए निकले थे।
इस दौरान तीनों बाइक सवार युवक जब गोसाईडीह अंगेकेला मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि तभी सामने जा रही एक यात्री बस से ओवर टेक करने लगे। वहीं मोड़ में बाइक की गति तेज होने के कारण (Raigarh Road Accident) बाइक चालक लेखापाल अपना नियंत्रण खो दिया जिससे बाइक बेकाबू होकर सडक़ से उतर कर दुर्घटना का शिकार हो गया।
यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ब्रेक मारते ही लोहे का भारी भरकम सामान सिखककर गिरा, ड्राइवर की हो गई दर्दनाक मौत

हादसे में मोटरसाइकिल भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। ऐसे में आसपास के लोगों ने देखा तो तत्काल इसकी सूचना लैलूंगा पुलिस को दिया, जिससे कुछ ही देर में डायल 112 व संजीवनी 108 मौके पर पहुंची और जांच किया तो दो युवकों की मौत हो चुकी थी। एक गंभीर घायल (Raigarh Road Accident) युवक को लैलूंगा अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान तीसरे युवक की भी मौत हो गई।
वहीं हादसे को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि बस को ओवरटेक करने के दौरान मोड़ आने पर बाइक चालक नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे उतर गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ है। पुलिस ने मृतक युवकों की पतासाजी की तो पता चला कि तीनों युवक जशपुर जिला के रहने वाले थे और छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घरघोड़ा जा रहे थे।
लैलूंगा थाना प्रभारी राजेश जांगड़े ने कहा – तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर घरघोड़ा आ रहे थे। इस दौरान इनकी बाइक की गति अधिक तेज होने के कारण गोसाईडीह मोड में बस को ओवरटेक (Raigarh Road Accident) करने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई। इससे इनकी मौत हुई है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Road Accident: ओवरटेक ने छीन ली जिंदगी, 3 युवकों की दर्दनाक मौत, छठी कार्यक्रम में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो