scriptRaigarh News: नदी में मिली नाबालिग की लाश, देखकर लोगों में मचा हड़कंप…माता-पिता गए थे बाहर | Raigarh News: Dead body of a minor found in the river | Patrika News
रायगढ़

Raigarh News: नदी में मिली नाबालिग की लाश, देखकर लोगों में मचा हड़कंप…माता-पिता गए थे बाहर

Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रविवार की सुबह केलो नदी में एक नाबालिग बालिका का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

रायगढ़May 27, 2024 / 01:45 pm

Khyati Parihar

Raigarh News
Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रविवार सुबह केलो नदी के एसईसीएल रपटा पुलिया के नीचे एक किशोरी की संदिग्ध हालत में लाश मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जुटमिल थाना क्षेत्र के कबीर चौक निवासी गुंजन सिंह पिता नीरज सिंह (13 वर्ष) रविवार की सुबह घर में बगैर बताए ही अपनी सहेलियों के साथ साइकल लेकर मार्निंग वाक में निकली थी, इस दौरान सुबह करीब 8 बजे केलो नदी के रपटा पुलिया के पास गुंजन की पानी में लाश देखी गई। इस दौरान तो स्थानीय लोग किशोरी को पहचान नहीं कर सके, जिससे इसकी सूचना तत्काल चक्रधरनगर पुलिस को दी गई।
यह भी पढ़ें

CG Fraud: बैंक मैनेजर से 15 लाख की ठगी, पुलिस ने भेष बदलकर राजस्थान से आरोपी को दबोचा…विदेश से हो रहा गैंग ऑपरेट

पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पानी से बाहर निकालते हुए उसके शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखते हुए उसका फोटो वायरल की। कुछ ही देर में किशोरी के चाचा ने मोबाइल पर फोटो देखा तो उसकी पहचान गुंजन सिंह के रूप में करते हुए तत्काल थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि मृत किशोरी उसकी भतीजी है। ऐसे में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है। साथ ही मृतिका के परिजन नहीं होने के कारण पीएम नहीं हो सका है, ऐसे में अब परिजनों के आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

Raigarh News: क्या कहती है पुलिस

इस संबंध में चक्रधरनगर थाना प्रभारी प्रशांत राव का कहना है कि उक्त बच्ची की केलो नदी में लाश मिली है, लेकिन वह कैसे नदी पहुंची इसका खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि उसके माता-पिता इलाज के लिए बाहर गए हैं, उनके आने के बाद संभवत: सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

माता-पिता इलाज के लिए गए हैं बाहर

Crime News: मृतका के पिता नीरज सिंह नगर निगम में प्रायवेट सुपरवाईजर का काम करता है। विगत कुछ दिनों से उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहने के कारण उसने अपनी दो बेटियों को घर पर छोड़कर मुंबई इलाज के लिए गया है। ऐसे में आज उसकी छोटी बेटी की संदिग्ध हालत में नदी में लाश मिलने की सूचना मिलते ही नीरज सिंह मुंबई से रायगढ़ के लिए रवाना हो गया हैं।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh News: नदी में मिली नाबालिग की लाश, देखकर लोगों में मचा हड़कंप…माता-पिता गए थे बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो