scriptRaigarh Crime News: रेलवे ट्रैक पर खून से सनी मिली युवक की लाश, देखकर लोगों में मची खलबली | Raigarh Crime News: Dead body of youth found soaked in blood on railway track | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Crime News: रेलवे ट्रैक पर खून से सनी मिली युवक की लाश, देखकर लोगों में मची खलबली

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में युवक की खून से सनी लाश देखकर लोगों में हड़कंप मच गया है। घायल युवक के भाई ने आशंका जताई है कि मृतक के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है।

रायगढ़Aug 21, 2024 / 12:37 pm

Khyati Parihar

Raigarh Crime News, Murder News, Suicide News
Raigarh Crime News: बहन से राखी बंधवा कर निकला युवक दूसरे दिन लहुलुहान हालत में रेलवे ट्रक पर पड़ा मिला। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसके साथ जमकर मारपीट की है। मामला तमनार थाना क्षेत्र के बासनपाली गांव की है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तमनार के बासनपाली गांव निवासी सुरज विश्वकर्मा पिता स्व. मेहत्तर विश्वकर्मा ट्रक चालक है। अमूमन वह ट्रक चालने की वजह से अधिकांश बाहर रहता है, लेकिन सोमवार को रक्षाबंधन त्योहार होने की वजह से वह घर में था। शाम को बुआ के घर गया था और वहां बहन से राखी बंधवा कर निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। ट्रक चालक होने की वजह से परिजन रात के समय यह सोच कर खोजबीन नहीं किए कि वह अपने काम पर चला गया होगा।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: इधर चला मैं उधर चला… नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे हेडमास्टर, फिर बीच सड़क में कर दिया यह कांड, Video Viral

वहीं मंगलवार की सुबह उन्हें इस बात की सूचना मिली कि सुरज विश्वकर्मा लहुलुहान हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। अनहोनी की आशंका को लेकर सुरज का भाई व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। वहां वह बेसुध हालत में पड़ा था। ऐसे में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और उसे उपचार के लिए तत्काल रायगढ़ के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराए। बताया जा रहा है कि युवक को अब तक होश नहीं आया है। ऐसे में इस बात की जानकारी भी नहीं मिल सकी है कि उसके साथ इस तरह की घटना कैसे हुई।

मारपीट किए जाने की आशंका

घायल युवक के भाई ने आशंका जताई है कि सुरज के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। वहीं यह आशंका भी कि उसके साथ मारपीट अन्य स्थान पर की गई है और उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। इसके पीछे कारण यह बताया जा रहा है मौके पर न मारपीट के निशान है और ना ही खून के छींटे हैं। वहीं उसका एक हाथ भी पूरी तरह से फैक्चर हो गया है। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Crime News: रेलवे ट्रैक पर खून से सनी मिली युवक की लाश, देखकर लोगों में मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो