scriptशादीशुदा इंजीनियर ने युवती को किया ब्लैकमेल, सुसाइड की धमकी देकर करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा… | Married engineer blackmailed girl,threatened her suicide and raping | Patrika News
रायगढ़

शादीशुदा इंजीनियर ने युवती को किया ब्लैकमेल, सुसाइड की धमकी देकर करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा…

Crime News : फांसी के फंदे पर लटकने की धमकी देकर शादीशुदा इंजीनियर ने एक युवती के साथ दुष्कर्म करता था।

रायगढ़Oct 01, 2023 / 05:26 pm

Kanakdurga jha

शादीशुदा इंजिनियर ने युवती को किया ब्लैकमेल, सुसाइड की धमकी देकर करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा...

शादीशुदा इंजिनियर ने युवती को किया ब्लैकमेल, सुसाइड की धमकी देकर करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा…

रायगढ़। Crime News : फांसी के फंदे पर लटकने की धमकी देकर शादीशुदा इंजीनियर ने एक युवती के साथ दुष्कर्म करता था। पीड़िता ने इस मामले की सूचना चक्रधर नगर पुलिस को दी तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें : Elephant Terror : यमराज बनकर आया गजराज… खेत जा रहे दो ग्रामीणों को कुचला, 1 घायल 1 की मौत

इस संबंध में चक्रधर नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ शहर के चक्रधर नगर स्थित गुलमोहर कालोनी में रहने वाला जितेन्द्र सतपथी जिंदल स्टील एण्ड पावर लिमिटेड में इंजीनियर काम करता था। पांच साल पहले उसकी मुलाकात एक कार्यक्रम में पीड़िता से हुई।
यह भी पढ़ें : कारोबारी की पकड़ी गई चोरी…फर्जी ITC बिल के जरिए 5.53 करोड़ का टैक्स चुराया, गिरफ्तार

इस बीच दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हो गया। दोनों के बीच बात शादी तक पहुंची तो जितेन्द्र ने परिवार की रजामंदी नहीं होने हवाला देते हुए शादी से इंकार कर दिया। हालांकि उसके इंकार करने के बाद पीड़िता को यह पता चल गया था कि जितेन्द्र शादीशुदा है।
यह भी पढ़ें : कांग्रेस का पीएम मोदी के दौरे के दिन बस्तर बंद का ऐलान, पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कही ये बड़ी बात

पीड़िता यह संबंध समाप्त करना चाहती थी, लेकिन जितेन्द्र उसे फांसी पर लटककर आत्महत्या कराने की बात कहते हुए ब्लैकमेल करना शुरू किया और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बीते दिनों पीड़िता अपनी शिकायत लेकर चक्रधर नगर थाना पहुंची और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें : CG Politics : पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भूपेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, बोले – कांग्रेस पर गोहत्या का पाप…

मामले की रिपोर्ट पर चक्रधर नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया। वहीं मामला महिला उत्पीड़न से जुड़े होने पर आरोपी को गिरफ्तार भी तत्काल किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Raigarh / शादीशुदा इंजीनियर ने युवती को किया ब्लैकमेल, सुसाइड की धमकी देकर करता रहा रेप, ऐसे हुआ खुलासा…

ट्रेंडिंग वीडियो