scriptCG News: मोबाइल के विवाद में छोटे भाई ने किया बड़े भाई पर जानलेवा हमला, आरोपी हुआ गिरफ्तार | In a dispute over mobile, the younger brother attacked the elder brother, the accused was arrested | Patrika News
रायगढ़

CG News: मोबाइल के विवाद में छोटे भाई ने किया बड़े भाई पर जानलेवा हमला, आरोपी हुआ गिरफ्तार

CG News: रायगढ़ जिले में मोबाइल फोन के विवाद छोटे भाई ने बड़े भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायगढ़Sep 10, 2024 / 05:06 pm

Shradha Jaiswal

cg crime
CG News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मोबाइल फोन के विवाद छोटे भाई ने बड़े भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय बोधराम राठिया ने अपने बड़े भाई सूरज उर्फ सरोज राठिया पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।
CG News: विवाद तब शुरू हुआ जब सरोज ने अपने छोटे भाई बोधराम से उसका मोबाइल मांगा, जिसे बोधराम ने देने से मना कर दिया। गुस्से में आकर सरोज ने मोबाइल पटककर तोड़ दिय। इससे नाराज होकर बोधराम ने सब्जी काटने वाले चाकू (परसूल) से सरोज के सिर और गर्दन पर कई बार हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें

CG News: तीजा मिलन समारोह में CM साय समेत ये दिग्गज हुए शामिल, महिलाओं को दी शुभकामनाएं, देखें Photos

CG News: आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया

आहत के रिश्तेदार संतोष (उम्र 27 वर्ष) ने घटना की रिपोर्ट पुलिस से की है। रिपोर्ट कर्ता ने बताया कि ग्राम तिलगा में महेश राठिया के तीन बेटे सुरेश (22), सरोज (20), बोधराम (18) हैं। 8 सितंबर के शाम करीब 7 बजे की घटना है।
घायल सरोज राठिया को तत्काल रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, लेकिन गंभीर स्थिति के चलते उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बोधराम राठिया को हिरासत में लिया। पूछताछ में बोधराम ने हमले की बात कबूल की और बताया कि उसने मेहनत से कमाए पैसे से मोबाइल खरीदा था, जिसे उसके बड़े भाई ने जानबूझकर तोड़ दिया था। इसीलिए उसने गुस्से में आकर यह हमला किया। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी मिट्टी, चाकू (परसूल) को जब्त कर लिया है। आरोपी बोधराम को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Hindi News / Raigarh / CG News: मोबाइल के विवाद में छोटे भाई ने किया बड़े भाई पर जानलेवा हमला, आरोपी हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो