scriptरायगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी.. महिला और युवक की घर में इस हालत में मिली लाश, अवैध संबंध के शक में वारदात | Double murder in Raigarh, dead body of man and woman found | Patrika News
रायगढ़

रायगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी.. महिला और युवक की घर में इस हालत में मिली लाश, अवैध संबंध के शक में वारदात

Raigarh Double Murder News: संदिग्ध परिस्थिति में महिला व पुरुष की लाश मिली है। प्रारंभिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र के घटगांव की है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के घटगांव में रविवार की सुबह एक घर के बाहर पुरुष की लाश ग्रामीणों की नजर पड़ी।

रायगढ़Feb 12, 2024 / 12:43 pm

Khyati Parihar

piche_police.jpg

police transfers

Raigarh Double Murder News: संदिग्ध परिस्थिति में महिला व पुरुष की लाश मिली है। प्रारंभिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र के घटगांव की है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के घटगांव में रविवार की सुबह एक घर के बाहर पुरुष की लाश ग्रामीणों की नजर पड़ी। उसके सिर पर चोंट के निशान थे। मृतक की शिनाख्ती गांव में ही रहने वाले संजय नागवंशी 30 वर्ष पिता गोवर्धन नागवंशी के रूप में हुई।
यह भी पढ़ें

CG Breaking News: नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों को किया अगवा, साथ में ले गए जेसीबी…लोगों में दशहत

वहीं जिस घर के बाहर संजय की लाश मिली थी उस घर के अंदर श्रीमती नागवंशी पति त्रिलोचन नागवंशी की लाश मिली, जो बिस्तर पर पड़ी थी। बताया जा रहा है कि मृतका का पति त्रिलोचन नागवंशी रोज मजदूरी के लिए गांव से बाहर रहता है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने (Murder News) पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच से ही यह आशंका जताई जा रही है कि मामला हत्या का है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Raigarh / रायगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी.. महिला और युवक की घर में इस हालत में मिली लाश, अवैध संबंध के शक में वारदात

ट्रेंडिंग वीडियो