scriptकमरे में नाबालिग की ऐसी हालत में मिली लाश, जिसे देख छोटी बहन के उड़ गए होश, केस दर्ज | Dead body of minor found in room in such condition raigarh crime news | Patrika News
रायगढ़

कमरे में नाबालिग की ऐसी हालत में मिली लाश, जिसे देख छोटी बहन के उड़ गए होश, केस दर्ज

Raigarh Crime News: अज्ञात कारण से एक नाबालिग ने अपने घर में फांसी लगा लिया, जिसका उपचार के दौरान मेकाहारा में मौत हो गई।

रायगढ़Jun 14, 2023 / 05:07 pm

Khyati Parihar

Dead body of minor found in room in such condition

कमरे में नाबालिग की ऐसी हालत में मिली लाश, केस दर्ज

Chhattisgarh News: रायगढ़। अज्ञात कारण से एक नाबालिग ने अपने घर में फांसी लगा लिया, जिसका उपचार के दौरान मेकाहारा में मौत हो गई। मौके पर पहुंची चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचन में लिया हैं।
जानकारी के अनुसार यह घटना तमनार थाना क्षेत्र की हैं। ग्राम खुरूसलेंगा निवासी कृष्णा चौहान पिता अर्जून चौहान (14 वर्ष) ने कक्षा 9वीं तक पढ़ाई करके छोड़ दिया था। जिसके बाद घर में ही रहकर खेती-किसानी का काम करता था। सोमवार (cg crime news) को उसके पड़ोस घर में शादी था, और एक घर में किसी की मौत हो गई थी। कुछ परिजन मातम वाले घर में चले गए थे, तो कुछ शादी कार्यक्रम में व्यस्त थे।
यह भी पढ़ें

दोस्त की बहन को ऐसी हालत में देख बेकाबू हुआ युवक, फिर बंद कमरे में.. दो साल बाद खुला राज

छोटी बहन के उड़ गए होश

परिजनों के व्यस्त होने से कृष्णा चौहान खुद को घर में अकेला पा कर शाम करीब पांच बजे यह खौफनाक कदम उठाया लिया। किशोर ने अपने कमरे में फांसी लगा लिया। इस दौरान उसकी छोटी बहन घर आई तो देखी कि वह फांसी के फंदे पर लटक रहा है तो उसने तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दिया। जिससे आनन-फानन में परिजन उसे फांसी से उतारा। तब तक उसकी स्थिति गंभीर हो गई थी।
परिजनों ने तुरंत कृष्णा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान रात करीब 11 बजे उसकी मौत हो गई। अस्पताल (crime news) की सूचना पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचन में लिया। पीएम उपरांत शव परिजनेां को सौंप दिया है।

Hindi News / Raigarh / कमरे में नाबालिग की ऐसी हालत में मिली लाश, जिसे देख छोटी बहन के उड़ गए होश, केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो