scriptCG News: रायगढ़ में सड़क पर उतरे स्कूली बच्चे, 5 घंटे तक किया चक्काजाम… देखें Photos | Patrika News
रायगढ़

CG News: रायगढ़ में सड़क पर उतरे स्कूली बच्चे, 5 घंटे तक किया चक्काजाम… देखें Photos

CG News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के छाल थाना क्षेत्र में 70 से अधिक स्कूली बच्चों ने रोड की मांग को लेकर सड़क पर चक्काजाम कर दिया।

रायगढ़Aug 28, 2024 / 05:36 pm

Khyati Parihar

Raigarh News
1/8
Raigarh News: रायगढ़ खरसिया से छाल होते हुए धरमजयगढ़ मार्ग की हालत अत्यंत जर्जर अवस्था में है। बारिश होने पर यह मार्ग कीचड़ से लथपथ हो जाता है।
Raigarh News
2/8
Raigarh News: ऐसे में इस मार्ग पर आवागमन करने वाले लोग तो परेशान हो रहे हैं। वहीं स्कूली विद्यार्थियों को भी परेशान होना पड़ रहा है।
Raigarh News
3/8
Raigarh News: इस समस्या को लेकर मंगलवार सुबह 8 बजे खेदापाली चौक के पास खेदापाली, नावापारा कॉन्वेट स्कूल व नवापारा हाई व मीडिल स्कूल के विद्यार्थियों ने सड़क पर खड़े होकर चक्काजाम कर दिया।
Raigarh News
4/8
Raigarh News: खरसिया से धरमजयगढ़ जाने वाली यह प्रमुख मार्ग है। ऐसे में उक्त मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं।
Raigarh News
5/8
Raigarh News: मामले की जानकारी मिलते ही छाल थाना प्रभारी हर्षवर्धन बैस और छाल तहसीलदार अनुराधा पटेल मौके पर पहुंचे।
Raigarh News
6/8
Raigarh News: तहसीलदार ने आनन-फानन में तत्कालिक रूप से उक्त जर्जर मार्ग (CG News) पर क्रस डलवा कर जेसीबी से मार्ग को चलने लायक बनवाया। तब जाकर चक्काजमा खत्म हुआ।
Raigarh News
7/8
Raigarh News: ग्रामीणों ने बताया कि, इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं। जिस कारण बाइक और कार चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
Raigarh News
8/8
Raigarh News: क्षेत्रवासियों ने बताया कि, साल 2004 में एक बार इस सड़क की मरम्मत की गई थी। इसके बाद धीरे-धीरे सड़क खराब होने लगी।

Hindi News / Photo Gallery / Raigarh / CG News: रायगढ़ में सड़क पर उतरे स्कूली बच्चे, 5 घंटे तक किया चक्काजाम… देखें Photos

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.