scriptPune News: पुणे में चाकू की नोंक पर रिक्शा चोरी के मामले से हडकंप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार | Pune Crime News: Rickshaw Thieves Arrested in Gultekdi, Police Investigation is on | Patrika News
पुणे

Pune News: पुणे में चाकू की नोंक पर रिक्शा चोरी के मामले से हडकंप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे में चाकू के दम पर रिक्शा चोरी करने वालों को पुलिस ने बेनकाब किया है। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए दो लोगों को अरेस्ट किया है। साथ ही चोरी की गई रिक्शा को भी बरामद कर लिया है।

पुणेSep 23, 2022 / 12:02 pm

Subhash Yadav

Fight Between Two Employees on Inflation Issue Discussion, One Injured

महंगाई की चर्चा को लेकर दो मजदूरों में जमकर हुई मारपीट

Pune News: महाराष्ट्र के पुणे में चाकू के दम पर रिक्शा चोरी करने वालो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद तत्काल एक्शन लेते हुए चोरों को धरदबोचा है। यह पूरी घटना गुलटेकड़ी इलाके में हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
पुणे के स्वारगेट पुलिस ने चाकू की नोंक पर रिक्शा चुराने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गुलटेकड़ी इलाके की है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों में नान्याभाई अजहर अंसार शेख (20), सुल्तान (30) का समावेश है। यह दोनों इंदिरानगर के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

Navi Mumbai News: अवैध संबंधो के चलते पति ने कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी पत्नी की सुपारी, पुलिस ने ऐसे सुलझाया हत्या का केस

वहीं पूरे मामले को लेकर नितिन मोहन नेटके (35) ने स्वारगेट थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जो कि खुद गुलटेकड़ी के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार रिक्शा चालक नेटके गुलटेकड़ी में नेहरू रोड से जा रहे थे। फिर वे एक किनारे रिक्शा खड़ा करके रूक गए। वह मोबाइल पर बात करने लगे।
इसी दौरान मौके पर शेख और सुल्तान आ गए और इन लोगों ने नेटके को चाकू की नोंक पर धमकाया और डराकर मौके से रिक्शा चुरा कर फरार हो गए। इस घटना के बाद तत्काल नेटके ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी। थोड़े ही समय में शेख और सुल्तान को हिरासत में लिया गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News/ Pune / Pune News: पुणे में चाकू की नोंक पर रिक्शा चोरी के मामले से हडकंप, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो