scriptप्रयागराज में राहुल और अखिलेश को बिना जनसभा किए वापस लौट जाने के मामले में सीएम योगी ने दिया ये जवाब | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज में राहुल और अखिलेश को बिना जनसभा किए वापस लौट जाने के मामले में सीएम योगी ने दिया ये जवाब

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को राहुल और अखिलेश फूलपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अमरनाथ मौर्या के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने आए, लेकिन भीड़ बेकाबू हो जाने के कारण उनका भाषण नहीं हो सका। इस बात को लेकर सीएम योगी ने चुटकी ले ली आइए सीएम योगी ने क्या कहा..

प्रयागराजMay 19, 2024 / 11:40 pm

Pravin Kumar

Yogi Adityanath
Up Lok Sabha Election 2024: प्रयागराज के फूलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव फूलपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अमरनाथ मौर्या के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने आए हुए थे।
रविवार यानी आज के ही दिन सीएम योगी भी प्रयागराज के फूलपुर में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने आए हुए थे।

इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी को फाफामऊ से बिना भाषण किया लौट जाने के मामले में सीएम योगी ने चुटकी ली और कहा कि पब्लिक ही नहीं थी इसलिए बैरंग लौट गए। लोग उन्हें सुनना ही नहीं चाहते सीएम योगी ने कहा कि जनता उन्हें जान गई है। इसलिए जनता को जनार्दन बोला गया है। यह दो लड़कों की जोड़ी यहां से बैरंग लौट गई यह जोड़ी यंहा जोर आजमाइश करने आई थी। लेकिन फुलपुर की जनता ने उन्हें आसमान दिखा दिया है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज में राहुल और अखिलेश को बिना जनसभा किए वापस लौट जाने के मामले में सीएम योगी ने दिया ये जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो