scriptShaista Parveen: बार – बार जगह बदल रही अतीक की पत्नी, पुलिस को यहां छिपे होने का मिला सुराग | Atiq Ahmad Murder Ateeq wife Shaista repeatedly change location | Patrika News
प्रयागराज

Shaista Parveen: बार – बार जगह बदल रही अतीक की पत्नी, पुलिस को यहां छिपे होने का मिला सुराग

Atiq Ahmad Murder Case: अतीक अहमद की पत्नी की तालाश में पुलिस लगातार दविश दे रही है।

प्रयागराजApr 18, 2023 / 06:42 pm

Shivam Shukla

Shaista Parveen

Shaista Parveen

प्रयागराज पुलिस को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ा सुराग हाथ लगा है। पुलिस को प्रयागराज- कौशाम्बी की सीमा पर अतीक की पत्नी की छीपे होने की जानकारी मिली है। इस सुराग के मिलते ही पुलिस कौशाम्बी के कई जगहों पर लागातार रेड डाल रही है। शाइस्ता परवीन 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। इस पर आरोप है कि शूटरो को आश्रय देने और हत्याकांड की योजना बनाने में शाइस्ता ने अमह भूमिका निभाई है।
क्यों नहीं ढूंढ पा रही पुलिस
शाइस्ता परवीन को यूपी पुलिस उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ढूंढ रही है। लेकिन अभी तक शाइस्ता परवीन का कही कुछ पता नहीं चला है। शाइस्ता के ऊपर यूपी पुलिस ने 50 हजार रूपए का इनाम भी रखा है। दरअसल, यूपी पुलिस शाइस्ता को इसीलिए भी नहीं ढूंढ पा रही है क्योकि आज तक शाइस्ता परवीन लोगों के सामने बिना बुर्के के कभी नहीं आई है। जब भी शाइस्ता परवीन लोगों के सामने आती है तो हमेशा वो बुर्के में ही आती थी। सोशल मीडिया पर शाइस्ता की 4 से 5 फोटो ही ऐसी है जो बिना बुर्के की है, और वो फोटो भी बहुत साल पुरानी है। इसीलिए ऐसा कह सकते है कि यूपी पुलिस अभी तक नाकामयाब है शाइस्ता परवीन को ढूंढ़ने में।

यह भी पढ़ें

अतीक की बहन के घर पुलिस की छापेमारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

अतीक के वकील ने अपनी जान को बताया खतरा
अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने मीडिया के सामने कहा, “हां बिल्कुल मेरी जान को खतरा है। जब वो वारदात हुई तो मैं उस वक्त भी अतीक अहमद और अशरफ के करीब ही था। मैं उनके मुकदमों की पैरवी कर रहा हूं। अगर ये पुलिस कस्टडी में ही अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या करा सकते हैं तो मेरी भी जान के पीछे पड़ सकते हैं।”

Hindi News / Prayagraj / Shaista Parveen: बार – बार जगह बदल रही अतीक की पत्नी, पुलिस को यहां छिपे होने का मिला सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो