scriptशिवसेना नेता संजय राउत बोले- जो भी होगा महाराष्‍ट्र के हित में होगा | Sanjay Raut said whatever happens will be in interest of Maharashtra | Patrika News
राजनीति

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- जो भी होगा महाराष्‍ट्र के हित में होगा

महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होगा
जल्‍द होगा न्यूनतम साझा कार्यक्रम का ऐलान
हम लोग मिलकर प्रदेश के हित में करेंगे काम

Nov 15, 2019 / 11:04 am

Dhirendra

sanjay_raut.jpg
नई दिल्‍ली। पिछले 23 दिनों से जारी सियासी जंग के बाद महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर रास्ता साफ होता दिखाई देने लगा है। शिवसेना के दिग्‍गज नेता संजय राउत ने कहा कांग्रेस और एनसीपी के साथ जिस एजेंडे पर बातचीत फाइनल होगा वो प्रदेश के हित में होगा। शिवसेना महाराष्‍ट्र के लोगों की अनदेखी किसी भी हाल में नहीं करेगी।
संजय राउत ने कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच सरकार बनाने को लेकर सहमति बन गई है। जल्द ही न्‍यूनतम साझा कार्यक्रम का औपचारिक रूप से ऐलान हो जाएगा।

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान, महाराष्‍ट्र में बीजेपी के पास नहीं बचा था और कोई रास्ता
मीडिया से बातचीत में संजय राउत ने कहा कि राज्य में शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा। देश में पहले भी न्यूनतम साझा कार्यक्रम की सरकारें बनती रही हैं। अटल बिहारी की पहली सरकार इसी के तहत चली थी और विभिन्न विचारधारा वाले दल एक साथ देश हित में साथ आए थे।
पश्चिम बंगाल: ममता सरकार ने राज्यपाल धनखड़ को नादिया जाने के लिए हेलीकॉप्टर देने से

शरद पवार जब पहली बार सीएम बने तो वो कांग्रेस विचारधारा के थे लेकिन उनकी सरकार और कैबिनेट में भाजपा के लोग थे क्योंकि वो राज्य के हित में था। ऐसी सरकारें पहले भी बनीं है। किसानों के मुद्दे पर बात करते हुए उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे 20 साल से किसानों के साथ बैठकर उनके अंदर जाकर काम कर रहे हैं और शरद पवार भी किसानों के लिए काम करते हैं।
सरकार बनाने के लिए उद्धव ठाकरे पर बढ़ा हिंदुत्‍व का एजेंडा छोड़ने का दबाव

उन्‍होंने कहा कि जो लोग हमारे साथ आ रहे हैं उन्हें राज्य चलाने का अनुभव है। हमारा साथ स्थायी होगा। हम सत्ता में रहेंगे और फॉर्मूले पर चिंता करने की बात नहीं है। शिवसेना ही सरकार का नेतृत्व करेगी।

Hindi News/ Political / शिवसेना नेता संजय राउत बोले- जो भी होगा महाराष्‍ट्र के हित में होगा

ट्रेंडिंग वीडियो