scriptमहाराष्ट्र की राजनीति में कूदे रामदास अठावले, कहा- CM तो बीजेपी का ही बनना चाहिए | Ramdas Athawale Gave Big Statement On Government Formation | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र की राजनीति में कूदे रामदास अठावले, कहा- CM तो बीजेपी का ही बनना चाहिए

महाराष्ट्र की राजनीति में रामदास अठावले की एंट्री
सीएम तो बीजेपी का ही बनना चाहिए- अठावले

Nov 02, 2019 / 02:45 pm

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। शिवसेना और बीजेपी की आपसी कलह अब सतह पर आ चुकी है। आलम ये है कि सीएम पद को लेकर दोनों पार्टियों के बीच घमासान मचा हुआ है। इसी बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सीएम तो बीजेपी का ही बनना चाहिए।
मीडिया से बात करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात कर सबसे बड़ी पार्टी को सरकार बनाने का मौका देने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का सीएम बीजेपी से ही होना चाहिए और फडणवीस ही मुख्यमंत्री होंगे। अठावले ने आगे कहा कि आदित्य ठाकरे के पास सरकार चलाने का अनुभव नहीं है। हमने गवर्नर से मुलाकात की और गुजारिश की लार्जेस्ट पार्टी को सरकार बनाने का मौका मिले। सीएम बीजेपी का ही होगा।
https://twitter.com/hashtag/Mumbai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, एक और बयान में रामदास अठावले ने कहा कि अगर बीजेपी-शिवसेना सरकार बनाने में फेल होती है तो वह एनसीपी को साथ लाने के लिए शरद पवार से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर शिवसेना-बीजेपी फेल होती है तो कौन सरकार बना सकता है? अगर एनसीपी को सरकार बनानी है, तो उन्हें शिवसेना के साथ बनानी पड़ेगी। लेकिन अगर एनसीपी को हमारे साथ सरकार बनानी है तो मैं शरद पवार से बात करूंगा। उन्होंने कहा कि पवार मेरे अच्छे दोस्त भी हैं और सरकार बनाने पर मैं शरद पवार से बात कर सकता हूं।

Hindi News / Political / महाराष्ट्र की राजनीति में कूदे रामदास अठावले, कहा- CM तो बीजेपी का ही बनना चाहिए

ट्रेंडिंग वीडियो