scriptUCC पर सियासी जंग, पूर्व CM ने मुख्यमंत्री बघेल पर किया पलटवार, बोले – आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संवर्धन के लिए है | Former CM hit back IN CM Baghel, raipur politics news | Patrika News
राजनीति

UCC पर सियासी जंग, पूर्व CM ने मुख्यमंत्री बघेल पर किया पलटवार, बोले – आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संवर्धन के लिए है

Chhattisgarh Politics News : समान नागरिक संहिता (यूसीसी) पर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है।

Jun 29, 2023 / 01:44 pm

Kanakdurga jha

UCC पर सियासी जंग, पूर्व CM ने मुख्यमंत्री बघेल पर किया पलटवार, बोले - आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संवर्धन के लिए है

UCC पर सियासी जंग, पूर्व CM ने मुख्यमंत्री बघेल पर किया पलटवार, बोले – आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संवर्धन के लिए है

CG Politics News : समान नागरिक संहिता (यूसीसी) पर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है। डॉ. रमन सिंह ने कहा, यूसीसी का मामला आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संरक्षण और संवर्धन के लिए है। आज पूरे देश में अलग-अलग समाज के अलग-अलग कानून हैं। अलग से यूसीसी का कोई असर नहीं होगा।
यह भी पढ़ें

Naxal Terror : जनअदालत में नक्सलियों ने की उपसरपंच और शिक्षादूत की हत्या, कई ग्रामीणों का अपहरण कर की पिटाई

Raipur Political News : सांसद सुनील सोनी ने ने कहा, किसी विशेष समुदाय को लेकर चिंता की जरूरत नहीं है। भारत हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई सभी का देश है। सरकार की 210 योजनाओं में भी किसी समुदाय को लेकर भेदभाव नहीं है। लेकिन कुछ राजनीतिक दल भ्रम पैदा करना चाहते हैं। वे असफल होंगे। विभिन्न समुदायों को अलग-थलग कर वोट बैंक बनाना कांग्रेस की पुरानी नीति रही है।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव को मिठाई खिलाकर किया स्वागत, देखें VIDEO

Political News : बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यूसीसी को लेकर एक दिन पहले कहा था कि केवल हिंदू-मुसलमान की बात क्यों सोचते हैं ? (Raipur News) हमारे आदिवासियों की परंपरा का क्या होगा। देश एक गुलदस्ता है, जिसमें सभी जाति-धर्म के लोग हैं। हमें सभी को स्वीकार करना पड़ेगा। भारतीय संविधान में सभी को मान्यता है।

Hindi News/ Political / UCC पर सियासी जंग, पूर्व CM ने मुख्यमंत्री बघेल पर किया पलटवार, बोले – आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संवर्धन के लिए है

ट्रेंडिंग वीडियो