scriptCG Politics : कांग्रेसी ही प्रदेश को बना रहे अपराध का गढ़, धरमलाल कौशिक ने लगाया यह गंभीर आरोप | Congressmen are making state a den of crime: Dharamlal Kaushik | Patrika News
राजनीति

CG Politics : कांग्रेसी ही प्रदेश को बना रहे अपराध का गढ़, धरमलाल कौशिक ने लगाया यह गंभीर आरोप

Dharamlal Kaushik attacked Congress: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का आरोप है कि कांग्रेसी ही छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना रहे हैं।

Oct 03, 2023 / 12:06 pm

Khyati Parihar

Congressmen are making the state a den of crime: Dharamlal Kaushik

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक

रायपुर। Dharamlal Kaushik attacked Congress: छत्तीसगढ़ में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने को हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुट गई हैं। जीत के दावे के साथ एक-दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं। इसी बीच पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस की भरोसा यात्रा में बड़ा हादसा ! बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी का एक्सीडेंट, सीने में आई गंभीर चोट

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का आरोप है कि कांग्रेसी ही छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना रहे हैं। उन्होंने कहा, न्यायधानी में सरेआम पिस्टल से (Dharamlal Kaushik) फायरिंग हो रही है। एक किसान को जान से मारने की धमकी मिली। इसके बाद भी कांग्रेस ने इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया था। इसी कांग्रेस की लापरवाही व गुंडागर्दी के कारण आज छत्तीसगढ़ की जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है।

Hindi News/ Political / CG Politics : कांग्रेसी ही प्रदेश को बना रहे अपराध का गढ़, धरमलाल कौशिक ने लगाया यह गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो