scriptजो भी जीते, जीत कांग्रेस की होगी: कांग्रेस अध्यक्ष चुनावों के बीच दिग्विजय सिंह से मुलाकात पर बोले शशि थरूर | Congress President Polls: ‘Whoever prevails, Congress will win’: Shashi Tharoor on meeting Digvijay Singh | Patrika News
राजनीति

जो भी जीते, जीत कांग्रेस की होगी: कांग्रेस अध्यक्ष चुनावों के बीच दिग्विजय सिंह से मुलाकात पर बोले शशि थरूर

Congress President Polls: कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव अब और दिलचस्प होता जा रहा है। इस रेस में दिग्विजय सिंह का नाम शामिल होने से ये मुकाबला थरूर बनाम दिग्विजय होता नजर आ रहा है।

Sep 29, 2022 / 05:19 pm

Mahima Pandey

Congress President Polls: ‘Whoever prevails, Congress will win’: Shashi Tharoor on meeting Digvijay Singh

Congress President Polls: ‘Whoever prevails, Congress will win’: Shashi Tharoor on meeting Digvijay Singh

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर आए दिन कोई न कोई बड़ी डेवलपमेंट देखने को मिल रही है। शशि थरूर के बाद दिग्विजय सिंह भी इस रेस में शामिल हो गए हैं जिसके बाद से इनके बीच टकराव को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं।दोनों नेताओं ने आज मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद थरूर ने कहा है कि जीत चाहे किसी की हो वो जीत कांग्रेस की होगी।
शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा, “आज दोपहर दिग्विजय सिंह मिलने के लिए आए। मैं हमारी पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए उनकी उम्मीदवारी का स्वागत करता हूँ। हम दोनों ही इस बात पर सहमत हैं कि हमारी लड़ाई प्रतिद्वंद्वियों के बीच नहीं है बल्कि ये एक दोस्ताना मुकाबला है। बस हम इतना चाहते हैं कि चाहे कोई भी जीते, जीत कांग्रेस की होगी।”
https://twitter.com/digvijaya_28?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें शशि थरूर अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए 30 सितंबर को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके अलावा इस रेस में केसी वेणुगोपाल, कमलनाथ जैसे नेताओं के नाम भी सामने आ रहे हैं। अशोक गहलोत भी इस रेस में थे लेकिन राजस्थान में आए सियासी भूचाल के बाद उन्हें इस रेस से बाहर कर दिया गया। इसके बाद दिग्विजय सिंह का नाम भी इस रेस में उभरकर सामने आया।

दिग्विजय सिंह भी नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं जिसके बाद ये लड़ाई दिग्विजय बनाम थरूर के रूप में नजर आ रही है। दिग्विजय सिंह गांधी परिवार वफादार और सोनिया गांधी के करीबी माने जाते हैं। ऐसे में उनका पलड़ा भारी हो सकता है जबकि G-23 का हिस्सा होने की वजह से थरूर की राह में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें
 

Nitin Gadkari का बड़ा ऐलान, अगले साल से सभी गाड़ियों में 6 एयरबैग लगाना हुआ अनिवार्य

Hindi News/ Political / जो भी जीते, जीत कांग्रेस की होगी: कांग्रेस अध्यक्ष चुनावों के बीच दिग्विजय सिंह से मुलाकात पर बोले शशि थरूर

ट्रेंडिंग वीडियो