scriptCG Politics: सीएम बघेल ने BJP पर कंसा तंज, कहा- नफरत फैलाकर तोड़ना आसान, दिलों को जोड़ना मुश्किल | CM Baghel attacked BJP, said- BJP is spreading hatred Raipur News | Patrika News
राजनीति

CG Politics: सीएम बघेल ने BJP पर कंसा तंज, कहा- नफरत फैलाकर तोड़ना आसान, दिलों को जोड़ना मुश्किल

CM Baghel attacked BJP: कांग्रेस रविवार को धरसींवा, रायपुर ग्रामीण और रायपुर पश्चिम विधानसभा सीट में संकल्प शिविर किया। इसमें कार्यकर्ताओं ने पार्टी से टिकट मिलने वाले प्रत्याशी को जीतने का संकल्प लिया।

Aug 13, 2023 / 12:10 pm

Khyati Parihar

CM Baghel attacked BJP, said- BJP is spreading hatred

CG Politics: सीएम बघेल ने BJP पर कंसा तंज

CM Baghel attacked BJP: रायपुर। कांग्रेस रविवार को धरसींवा, रायपुर ग्रामीण और रायपुर पश्चिम विधानसभा सीट में संकल्प शिविर किया। इसमें कार्यकर्ताओं ने पार्टी से टिकट मिलने वाले प्रत्याशी को जीतने का संकल्प लिया। शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और प्रभारी सचिव सप्तगिरि शंकर उल्का ने कार्यकर्ताओं को चुनाव जीत के मंत्र दिए। इस दौरान सीएम ने भाजपा पर तीखा हमला बोला।
संकल्प शिविर में सीएम बघेल ने कहा, कांग्रेस जोड़ने का काम करती है और भाजपा तोड़ने का काम करती है। कांग्रेस पार्टी के नेता सभी के सुख-दुख में खड़ी होती है और सभी सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रम में जाते हैं। इसे देखकर भाजपा को तकलीफ होती है। ये नफरत फैलाकर तोड़ने का काम करते हैं। वे चाउर वाले बाबा बनते थे और गरीबों का राशन खा गए। इन्होंने शौचालय बनाने में भी फर्जीवाड़ा किया। जिसने यह रिपोर्ट उजागर की, उस अधिकारी को नौकरी से हटा दिया।
यह भी पढ़ें

4 करोड़ में कचरा पहुंचाना था संकरी, कंपनी शहर में ही करने लगी डंपिंग…..रहवासी का जीना हो रहा मुश्किल

धरसींवा के संकल्प शिविर में विधायक अनीता शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष उधोराम वर्मा, रायपुर ग्रामीण में विधायक सत्यनारायण शर्मा, पंकज शर्मा, रायपुर दक्षिण में टिकट के कई दावेदार और शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे प्रमुखता से शामिल रहें।
हम जूता-टिफिन-मोबाइल नहीं, नौकरी दे रहे: बैज

CG Politics News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बैज ने कहा भाजपा के 15 साल की सरकार में सिर्फ और सिर्फ झूठ और फरेब की राजनीति होती थी। वो जूता, टिफिन और मोबाइल बांटे थे, लेकिन कांग्रेस सरकार युवाओं को नौकरी बांट रही है। घोषणा पत्र के एक-एक वायदें को पूरा किया है। जो घोषणा पत्र में हम उल्लेख भी नहीं उसे अधिक भूपेश बघेल की सरकार ने दिया है। संकल्प शिविर का मकसद सत्ता पना नहीं, बल्कि छत्तीसगढ़ में शांति लाना।
भाजपा को संविधान पर भरोसा नहीं: उल्का

CM Baghel attacked BJP: कांग्रेस के प्रभारी सचिव उल्का ने कहा, केंद्र सरकार को संविधान पर भरोसा नहीं है। इसलिए चुनाव में इसका जवाब देना जरूरी है। पीएम नए संसद भवन का उद्घाटन करते हैं, लेकिन सदन में आते नहीं है। मजबूरी में हमने अविश्वास प्रस्ताव लाया, लेकिन भाजपा के नेताओं ने मणिपुर की हिंसा पर कुछ नहीं कहा।
यह भी पढ़ें

CG election 2023: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज आएंगे छत्तीसगढ़, ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम में होंगे शामिल

पूर्व महिला आईएएस ने कांग्रेस में किया प्रवेश

रायपुर दक्षिण विधानसभा के संकल्प शिविर में सेवानिवृत्त आईएएस अफसर जिनेविवा किंडो ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समक्ष कांग्रेस में प्रवेश किया है। कांग्रेस प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष बैज ने उन्हें प्रवेश कराया। किंडो 2004 बैच की प्रमोटी आईएएस है।
दक्षिण में दिखी दावेदारों की फौज

रायपुर दक्षिण विधानसभा की सीट में कांग्रेस का विधायक नहीं है। इस वजह से इस मंच पर कई दावेदार नजर आए। यहां कई दावेदारों को मंच से अपनी बात रखने का भी मौका मिला। वहीं ग्रामीण में एक दावेदार संकल्प शिविर स्थल से कुछ दूर पर अपना पंडाल लगाकर बैठे थे।

Hindi News/ Political / CG Politics: सीएम बघेल ने BJP पर कंसा तंज, कहा- नफरत फैलाकर तोड़ना आसान, दिलों को जोड़ना मुश्किल

ट्रेंडिंग वीडियो