scriptCG Politics: आदिवासी दिवस पर CM बघेल ने BJP पर कंसा तंज, कहा- हमारे कामों से समाज गौरव महसूस कर रहा | CM attacked BJP: said- Every tribal is feeling proud of works Raipur | Patrika News
राजनीति

CG Politics: आदिवासी दिवस पर CM बघेल ने BJP पर कंसा तंज, कहा- हमारे कामों से समाज गौरव महसूस कर रहा

CM Baghel attacked BJP : आदिवासी दिवस को लेकर सीएम ने भाजपा के बयानों पर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री ने कहा, हमने आदिवासियों के लिए जो काम किया, उससे आज प्रत्येक आदिवासी गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

Aug 09, 2023 / 01:27 pm

Khyati Parihar

CM attacked the BJP and said- Every tribal is feeling proud of our works

CG Politics: आदिवासी दिवस पर CM बघेल ने BJP पर कंसा तंज

CM Baghel attacked BJP: रायपुर। आदिवासी दिवस को लेकर सीएम ने भाजपा के बयानों पर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री ने कहा, हमने आदिवासियों के लिए जो काम किया, उससे आज प्रत्येक आदिवासी गौरवान्वित महसूस कर रहा है। आज लोग आजादी की सांस ले रहे हैं और विकास की राह में आगे बढ़ रहे हैं।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, 15 साल के भाजपा के कुशासन में आदिवासियों को लूटा गया। उनकी जमीन छीनी गई और शिक्षा से दूर रखा गया। बस्तर के आदिवासियों को नक्सली समझकर गोली से भून दिया गया या जेल में डाल दिया गया। आज (CM Baghel attacked BJP) ऐसी परिस्थितियां बिल्कुल नहीं है। भाजपा के आरोप पत्र समिति में 70 बिंदुओं को शामिल किए जाने को लेकर सीएम ने कहा, हमने विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव देखा है। लचर अविश्वास प्रस्ताव लाए थे। हर योजनाओं में घोटालों का आरोप लगाया। इसके अलावा भाजपा ने कुछ नहीं किया। अब आरोप पत्र में भी वही करेंगे।
यह भी पढ़ें

सिक्योरिटी गार्ड ने गर्लफ्रेंड पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया… इस बात को लेकर निकाली भड़ास, 18 दिन बाद मौत

देश कमजोर नहीं

CG Politics News: चीन के मुद्दे पर सीएम ने कहा, वर्षों से लगातार चीनी हमारी जमीन पर कब्जा कर रहा है। चीन उसमें बिल्डिंग बना रहा, ब्रिज बना रहा लेकिन भारत सरकार एक शब्द नहीं बोली। बल्कि उनके विदेश मंत्री ने कहा हमसे बड़ी इकोनामी है चीन, इसलिए हमला नहीं कर सकते। मतलब आपसे ताकतवर है और आपके जमीन पर अगर कब्जा करे तो आप चुप रहेंगे। प्रतिकार करना तो दूर की बात स्वीकार भी नहीं कर पा रहे हैं। देश और भारत की सेना इतनी कमजोर नहीं है कि इसका (CG Hindi News) जवाब नहीं दे सके, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री को झूला झूलने से फुर्सत नहीं मिल रही है।

Hindi News/ Political / CG Politics: आदिवासी दिवस पर CM बघेल ने BJP पर कंसा तंज, कहा- हमारे कामों से समाज गौरव महसूस कर रहा

ट्रेंडिंग वीडियो