scriptओपी चौधरी ने कांग्रेस पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप, कहा- PSC का रिजल्ट आया, जो निराशाजनक रहा | CG Politics: OP Chaudhary accused Congress of corruption in PSC Raipur | Patrika News
राजनीति

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप, कहा- PSC का रिजल्ट आया, जो निराशाजनक रहा

OP Choudhary accuses Congress of scam in PSC: भाजपा ने फिर से पीएससी परीक्षा में कांग्रेस सरकार के संरक्षण में गड़बड़ी कर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है।

Sep 20, 2023 / 12:45 pm

Khyati Parihar

OP Chaudhary accused Congress of corruption in PSC

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप

रायपुर।OP Chaudhary accused Congress of corruption: भाजपा ने फिर से पीएससी परीक्षा में कांग्रेस सरकार के संरक्षण में गड़बड़ी कर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। भाजपा ने इसकी सीबीआई जांच की मांग भी की। भाजपा के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने मंगलवार को एकात्म परिसर में प्रेस कांफ्रेंस में कहा, हाल ही में पीएससी का रिजल्ट आया, जो वह बहुत ही निराशाजनक रहा।
पीएससी की परीक्षा में सवाल हनुमान सिंह के बारे में पूछा गया था, लेकिन लिखा वीरनारायण सिंह के बारे में गया था। जिसमें संबंधित परीक्षार्थी (CGPSC) को 8 अंक में से 5 अंक मिले हैं। वहीं, जिन्होंने सही उत्तर लिखा उन्हें 4 अंक प्रदान किया गया है। ओपी चौधरी ने पीएससी के पेपर को न जांचने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023: पीएम मोदी इस दिन आएंगे छत्तीसगढ़, भाजपा की दूसरी सूची करेंगे जारी….हो रही चर्चा

मुद्दाविहीन भाजपाई पीएससी की छवि खराब कर रहे: कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएससी को लेकर भाजपा स्तरहीन राजनीति कर रही है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, भूपेश सरकार द्वारा विभिन्न विभागों में 5 सालों में 80 हजार से अधिक सरकारी नौकरियों में भर्ती से(CGPSC Case in Raipur) बौखलाई भाजपा भर्ती प्रणाली में सवाल खड़ा कर अपनी खीझ निकाल रही। कांग्रेस सरकार के खिलाफ मुद्दों की कमी से जूझ रही भाजपा राज्य लोकसेवा आयोग की छवि को खराब करने का काम कर रही है।

Hindi News / Political / ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर लगाया भ्रष्टाचार करने का आरोप, कहा- PSC का रिजल्ट आया, जो निराशाजनक रहा

ट्रेंडिंग वीडियो