scriptCG Politics: PM मोदी के साथ सांसदों की बैठक पर CM ने बोला हमला, कहा- I.N.D.I.A.नाम से मोदी, शाह व ईरानी सब घबराए हुए हैं | CG Politics: CM attacked meeting of parliamentarians with PM Modi | Patrika News
राजनीति

CG Politics: PM मोदी के साथ सांसदों की बैठक पर CM ने बोला हमला, कहा- I.N.D.I.A.नाम से मोदी, शाह व ईरानी सब घबराए हुए हैं

CM Baghel attacks on PM Modi: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को जशपुर दौरे से वापस लौटने के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Aug 10, 2023 / 12:44 pm

Khyati Parihar

CM Baghel attacks on PM Modi

PM मोदी के साथ सांसदों की बैठक पर CM ने बोला हमला

CM Baghel attacks on PM Modi: रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को जशपुर दौरे से वापस लौटने के बाद भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, इंडिया (विपक्षी दलों का गठबंधन ) नाम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी सहित भाजपा के सभी बड़े नेता परेशान हैं।
कांग्रेस के सहयोगी संगठनों की बेंगलुरू में बैठक हो रही थी, तो पीएम नरेंद्र मोदी आनन-फानन में अपने एनडीए के लोगों से मीटिंग करने लगे। इससे साबित होता है कि विपक्षी दलों के एक साथ आकर इंडिया नाम रखने से कितना घबराए हुए है। भाजपा अब राहुल गांधी (CM Baghel attacks on PM Modi) से डर गई है। राहुल गांधी की पहले इन्होंने सदस्यता छिनी, फिर घर से बेदखल किया। अब राहुल गांधी फिर से सदन में आ गए हैं, तो फिर से दहाड़ेंगे।
यह भी पढ़ें

CG Politics: भाजपा प्रदेश महामंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस बताए शिक्षा विभाग तबादला घोटाले का सरगना कौन है ?

भाजपा ने आदिवासियों से खिलवाड़ किया

CM Baghel targeted PM Modi: आदिवासी दिवस पर उन्होंने कहा, भाजपा ने 15 सालों तक प्रदेश के आदिवासियों के साथ खिलवाड़ किया। उन्हें अधिकारियों से वंचित रखा। हमने आदिवासियों को वन अधिकार पट्टा, वनोपजों की खरीदी में वृद्धि की। हमारी सरकार से आदिवासी खुश हैं। भाजपा की जमीन प्रदेश से खिसक चुकी है। इसलिए भाजपा बौखलाई हुई है। कुछ भी कर (Raipur Politics News) लें दोबारा कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।
साथ ही मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, भाजपा में जब तक रमन सिंह रहेंगे, तब तक बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडेय, सरोज पांडेय, केदार कश्यप सहित बड़े नेताओं की दाल गलने वाली नहीं है।
यह भी पढ़ें

CG Politics: आदिवासी दिवस पर CM बघेल ने BJP पर कंसा तंज, कहा- हमारे कामों से समाज गौरव महसूस कर रहा

CM Baghel targeted PM Modi: मुख्यमंत्री ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी को छत्तीसगढ़ के सांसदों की कभी याद नहीं आई। अब विधानसभा और लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, तो यहां के सांसदों की याद आने लगी है। नक्सलवाद को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा, नक्सलवाद देश में सिमट रहा है।
छत्तीसगढ़ में बहुत कम हुआ है। यहां की भौगोलिक स्थिति अन्य राज्यों की तुलना में अलग है, इसलिए यहां धीरे-धीरे नक्सलवाद कम हो रहा है। क्योंकि सीमावर्ती राज्यों में नक्सली समस्या है। पांच राज्यों की सीमा से छत्तीसगढ़ घिरा हुआ है। इसलिए जब नक्सलियों पर (CG Politics) कार्रवाई होती है, दूसरे राज्यों में चले जाते हैं। वहां कार्रवाई होने पर छत्तीसगढ़ में आ जाते हैं।

Hindi News/ Political / CG Politics: PM मोदी के साथ सांसदों की बैठक पर CM ने बोला हमला, कहा- I.N.D.I.A.नाम से मोदी, शाह व ईरानी सब घबराए हुए हैं

ट्रेंडिंग वीडियो