scriptCG Election 2023 : प्रत्याशियों के लिस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, कुमारी सैलजा ने अब कही ये बात | CG Election 2023: Big update regarding the list of candidates | Patrika News
राजनीति

CG Election 2023 : प्रत्याशियों के लिस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, कुमारी सैलजा ने अब कही ये बात

CG Election 2023 : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलेजा ने कांग्रेस में प्रत्याशी चयन को लेकर कहा, कांग्रेस शीघ्र ही अच्छे प्रत्याशी मैदान में उतारेगी।

Oct 07, 2023 / 01:10 pm

Kanakdurga jha

CG Election 2023 : प्रत्याशियों के लिस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट

CG Election 2023 : प्रत्याशियों के लिस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट

रायपुर। CG Election 2023 : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलेजा ने कांग्रेस में प्रत्याशी चयन को लेकर कहा, कांग्रेस शीघ्र ही अच्छे प्रत्याशी मैदान में उतारेगी। भाजपा के पास अच्छे प्रत्याशी नहीं है। इसलिए भाजपा में विरोध हो रहे हैं। पत्रकारों से चर्चा करते हुए सैलजा ने कहा, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग 9 अक्टूबर को दिल्ली में रखी गई है।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : रमन सिंह ने भूपेश सरकार के घोटालों की खोली पोल, बोले – 5 साल में कांग्रेस ने किया इतना भ्रष्टाचार..

इस बैठक के बाद सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक होगी। इसी बैठक में छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम मुहर लगेगी। संभावना है कि 13 अक्टूबर को सीईसी की बैठक होगी, जिसमें प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की ओर से भेजे गए नामों पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा, प्रत्याशियों के नाम पर आम सहमति बन रही है। हम एक अच्छी और बेहतरीन लिस्ट जारी करेंगे।
यह भी पढ़ें : SC कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जगदलपुर में कहा- भाजपा को वोट दिया तो अडानी के नाम की निकलेगी पर्ची, देखें VIDEO

भाजपा में कलह को लेकर उन्होंने कहा, इनके पास न आपसी संतुष्टि और न ही अच्छे कैंडिडेट हैं। राहुल, खरगे व प्रियंका की सभा में उमड़ रही भीड़ सैलजा ने कहा, प्रियंका गांधी कांकेर आईं। इससे पहले भी जहां-जहां हमारे बड़े नेता पहुंचे हैं, वहां लोगों में उत्साह दिखाई दिया है।
यह भी पढ़ें : CM भूपेश बघेल ने किसानों के लिए की बड़ी घोषणा, कोदो-कुटकी की बढ़ाई कीमत, अब हो गया इतना रुपए, देखें

राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खडग़े, प्रियंका गांधी की पहले की सभाओं में जनता का जोश देखने को मिला है। उन्होंने कहा, हर जगह लोगों में दिखा उत्साह इस बात का प्रतीक है कि छत्तीसगढ़ में जो काम हुए हैं, उस काम के प्रति लोगों में जोश है। इसके विपरीत देख लीजिए चाहे पीएम मोदी हों या केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हों, इनके कोई भी कार्यक्रम यहां पर सफल नहीं हो पाए हैं।

Hindi News/ Political / CG Election 2023 : प्रत्याशियों के लिस्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट, कुमारी सैलजा ने अब कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो