scriptबीजेपी नेताओं को बंधक बनाने पर सांसद का बयान, आंख निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे | bjp mp arvind sharma target on congress mp deepender hooda | Patrika News
राजनीति

बीजेपी नेताओं को बंधक बनाने पर सांसद का बयान, आंख निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे

रोहतक में किसानों द्वारा बीजेपी नेताओं को बंधक बनाने के मामले पर राजनीति तेज हो गई है। भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने इसके पीछे कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए सख्त चेतावनी दी है।

Nov 06, 2021 / 08:54 pm

Nitin Singh

bjp mp arvind sharma target on congress mp deepender hooda

bjp mp arvind sharma target on congress mp deepender hooda

नई दिल्ली। कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे किसानों द्वारा हरियाणा सरकार के पूर्व समेत बीजेपी को बंधक बनाने के मामले पर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी के कई नेताओं ने इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया तो वहीं कुछ बीजेपी नेताओं ने इसके लिए किसानों और कांग्रेस को सख्त चेतावनी दे डाली। बीजेपी सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा सुन लें, अगर मनीष ग्रोवर की तरफ कोई आंख उठेगी तो हम उसकी आंख निकाल लेंगे। अगर हाथ उठेगा तो उसके हाथ को काट देंगे। हम उसको छोड़ेंगे नहीं।
बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों ने हरियाणा के रोहतक में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर समेत 150 बीजेपी नेताओं को सात घंटे तक बंधक बना लिया था। अब इस घटना पर हरियाणा सहित देश की राजनीति गर्म हो गई है। रोहतक से बीजेपी सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने पूरे मामले के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है। यही नहीं उन्होंने कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा को चेतावनी भी दी है।
भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस राज्य में अपनी सरकार तो बना नहीं पाई, इसलिए इस तरह के तरीके आजमा रही है। सच्चाई तो यह है कि कांग्रेस नेता राज करने के लिए छटपटा रहे हैं, लेकिन उनकी इन हरकतों से बीजेपी पर कोई असर नहीं होने वाला। अगले 25 सालों तक तो भाजपा को राज्य से कोई भी हिला नहीं सकता, कांग्रेस यह बात लिखकर रख ले।
इस दौरान भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने हाल ही में हुए उपचुनाव के नतीजों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हाल ही में ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त हुई है, आने वाले चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी ठीक वैसे ही अपने ही क्षेत्र में पराजित होंगे।
यह भी पढ़ें

पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का सिद्धू पर पलटवार, कहा- मैं कमजोर नहीं हूं

गौरतलब है कि शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हरियाणा के पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर सहित कई बीजेपी नेताओं को किसानों ने बंधक बना लिया था। इस संबंध में जानकारी मिलने पर भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और बीजेपी नेताओं को रिहा कराया गया।

Hindi News / Political / बीजेपी नेताओं को बंधक बनाने पर सांसद का बयान, आंख निकाल लेंगे और हाथ काट देंगे

ट्रेंडिंग वीडियो