scriptSchool Holiday: भारी बारिश के चलते इस दिन स्कूल रहेंगे बंद, शिक्षा विभाग ने दिया आदेश | schools closed in Uttar Pradesh in this district tomorrow Education Department issued vacation order | Patrika News
पीलीभीत

School Holiday: भारी बारिश के चलते इस दिन स्कूल रहेंगे बंद, शिक्षा विभाग ने दिया आदेश

School Closed: प्रदेश के कई हिस्सों में जमकर बारिश हो रही है। आलम ये है कि कई गांवों में बाढ़ जैसे हालात हो चुके हैं। अब इस स्थिति को देखते हुए सभी स्कूलों को बंद रखने को निर्देश दिया गया है।

पीलीभीतJul 08, 2024 / 08:31 pm

Prateek Pandey

School Closed in UP

School Closed in UP

School Holiday in UP: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों भयंकर बारिश हो रही है। कई इलाकों में जलजमाव भी हो चुका है। साथ ही तमाम जिलों में भारी बारिश का अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

पीलीभीत में लिया गया फैसला

पूरा उत्तर प्रदेश इन दिनों भारी बारिश की चपेट में है। इलाकों में बारिश के चलते नदियां उफान पर हैं। जगह-जगह बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। इसी के चलते पीलीभीत में कल यानी सोमवार को पहली से लेकर आठवीं क्लास तक के स्कूलों को बंद रखने का फैसला ले लिया गया है। बीएसए ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।
यह भी पढ़ें

हादसा नहीं हत्या है हाथरस भगदड़ कांड! भोले बाबा के वकील AP सिंह का बड़ा दावा

आपको बता दें कि बनवसा बैराज से शारदा नदी में 2.12 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया है। जलस्तर बढ़ने से निचले इलाकों में पानी भरने का खतरा बढ़ गया है। पीलीभीत में पानी आने की आशंका के चलते सभी चौकियों को भी अलर्ट मोड पर किया गया है।

Hindi News/ Pilibhit / School Holiday: भारी बारिश के चलते इस दिन स्कूल रहेंगे बंद, शिक्षा विभाग ने दिया आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो