scriptमेनका गांधी और वरुण गांधी के क्षेत्र में भेजे जाए आवारा कुत्ते, डॉक्टर ने ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन को लिखा पत्र | Maneka Gandhi and Varun Gandhi Areas should be sent Street dogs | Patrika News
पीलीभीत

मेनका गांधी और वरुण गांधी के क्षेत्र में भेजे जाए आवारा कुत्ते, डॉक्टर ने ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन को लिखा पत्र

Varun Gandhi and Maneka Gandhi: बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेल के प्रोफेसर डॉक्टर सर्वेश जैन ने ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन को लेटर लिखा। आवारा कुत्तों को पीलीभीत सांसद वरुण गांधी (Varun Ganhdi) और सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी (Menka Ganhdi) के क्षेत्र में भेजे जाने की मांग की।

पीलीभीतFeb 18, 2024 / 11:56 am

Upendra Singh

Maneka Gandhi and Varun Gandhi

Maneka Gandhi and Varun Gandhi

Varun Gandhi and Maneka Gandhi: बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand Medical college) के प्रोफेसर डॉक्टर सर्वेश जैन आवारा कुत्तों से परेशान हैं। उन्होंने आवारा कुत्तों को पकड़ने में सरकारी सिस्टम की विफलता का जिक्र किया। उन्हाेंने सागर जिले कके सभी आवारा कुत्तों (Street Dogs) को सुल्तानपुर और पीलीभीत भेजने का निवेदन किया।
मेनका गांधी और वरुण गांधी पशु कल्याण के क्षेत्र में विशेष काम किया है। अपने तीखे व्यंग्यों से समाज की विसंगतियों को समय-समय पर उजागर करते रहने वाले सागर मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉक्टर सर्वेश जैन ने इस बार आवारा कुत्तों को लेकर मुहिम छेड़ी है। उन्होंने इंदौर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सीएल मुकाती को एक पत्र लिखा है और उनसे निवेदन किया है कि वह सागर के आवारा कुत्तों को पीलीभीत और सुल्तानपुर ट्रांसपोर्ट करने के लिए रियायती दर पर ट्रक उपलब्ध करायें ताकि इस समस्या से निजात पाई जा सके।
सुल्तानपुर की ताजा खबरें: Sultanpur News in Hindi

यह भी पढ़ें

IMD Alert: 24 घंटे में मौसम लेगा यूटर्न, आंधी-बारिश से तबाह हो जाएंगे 4 शहर; नई भविष्यवाणी


डॉक्टर सर्वेश जैन ने पत्र में लिखा है कि समस्या इस कदर हो चुकी है कि रोजाना कुत्तों के काटने के कई प्रकरण सामने आते हैं और दो बच्चों को तो कुत्तों ने काट काट कर अधमरा कर दिया था। उन्होने लिखा है कि सरकारी अफसर या मंत्रियों को फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उनके बंगले पर एक गार्ड बैठा रहता है और जब नगर निगम से आवारा कुत्तों की समस्या के बारे में कहा जाता है तो वे संवेदनशीलता का परिचय देते हुए अहिंसा वादी बातें करने लगते हैं। ऐसे में इन कुत्तों को पीलीभीत और सुल्तानपुर भेजा जाना उचित होगा।
पीलीभीत की ताजा खबरें: Pilibhit News in Hinid

पीलीभीत और सुल्तानपुर बीजेपी सांसद मेनका गांधी और वरुण गांधी के संसदीय क्षेत्र है और मेनका गांधी पशु कल्याण के क्षेत्र में कार्य करने के लिए देश भर में जाना माना नाम है। पूरे प्रदेश या देश के अंदर जब भी पशुओं के प्रति कोई आंदोलन होता है तो मेनका गांधी और उनकी NGO पशुओं के पक्ष में दृढ़ता से सामने खड़ी दिखाई देती हैं। अब ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन इस पत्र को लेकर क्या जवाब देती है यह तो देखने वाली बात है लेकिन प्रोफेसर डॉक्टर सर्वेश जैन के इस पत्र ने आवारा कुत्तों को लेकर सागर समेत पूरे प्रदेश और देश की समस्या को एक बार फिर सामने ला दिया है।

Hindi News/ Pilibhit / मेनका गांधी और वरुण गांधी के क्षेत्र में भेजे जाए आवारा कुत्ते, डॉक्टर ने ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन को लिखा पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो