scriptये क्याः मंदिर से भगवान ही चुरा ले गए चोर, देखें वीडियो | Thieves stole Shivalinga from Shiva temple see video | Patrika News
पन्ना

ये क्याः मंदिर से भगवान ही चुरा ले गए चोर, देखें वीडियो

गांव में चोरों ने एक मंदिर से सोने-चांदी या नकदी की चोरी करने के बजाए भगवान की ही चोरी कर ली है।

पन्नाJan 25, 2024 / 07:49 pm

Faiz

news

ये क्याः मंदिर से भगवान ही चुरा ले गए चोर, देखें वीडियो

अब तक आपने ने किसी घर, बैंक, दुकान या मंदिर से सोने चांदी और नकदी की चोरी की घटनाओं के बारे में सुना होगा, लेकिन मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोरों ने एक मंदिर से सोने-चांदी या नकदी की चोरी करने के बजाए भगवान की ही चोरी कर ली है। मंदिर से भगवान चोरी होने की खबर जैसे ही गांव में फैली एकाएक पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यहां हर कोई सिर्फ मंदिर से भगवान की मूर्ति चुराने वाले चोरों की ही चर्चा कर रहा है।

 

चोरी की ये अजीबो गरीब घटना पन्ना जिले के अंतर्गत आने वाले बृजपुर पशु औषधालय के सामने स्थित शिव मंदिर में घटी है। भूलिए दाई के कुआं के बगल स्थित 28 साल पुराने शिव मंदिर से चोर शिवलिंग ही चुराकर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि चोरी की ये वारदात देर रात अंजाम दी गई है, जिसकी जानकारी लोगों को सुबह करीब 7 बजे लगी।

 

यह भी पढ़ें- VIDEO : महज 9 सेकंड में गार्ड को कमरे में बंद कर भाग निकले 6 बाल अपराधी


मंदिर से शिवलिंग चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rs4bn

सबसे पहले गांव में रहने वाले राजेश कुमार मिश्रा जब मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर से शिवलिंग ही गायब है। उन्होंने घटना की जानकारी गांव के अन्य ग्रामीणों को दी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ मंदिर के बाहर जमा हो गई और ये सुनिश्चित हो गया कि शिवलिंग की चोरी हुई है। इसके बाद ग्रामीणों ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी।

 

यह भी पढ़ें- उज्जैन में बवाल का VIDEO : सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति तोड़ने के बाद दो पक्षों में विवाद, जमकर पथराव


जांच में जुटी पुलिस

जानकारी लगते ही थाना प्रभारी जी.एस बाजपेई के आदेश पर एसआई राकेश सिंह, प्रधान रक्षक मोहन सिंह, आरक्षक सुधीर अर्जरिया समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरु की। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालते हुए चोरों की तलाश में जुट गई है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Panna / ये क्याः मंदिर से भगवान ही चुरा ले गए चोर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो