scriptहे भगवान ! डिलीवरी के बाद महिला के पेट में छोड़ दिया कपड़े का टुकड़ा | Oh God Piece of cloth left in women stomach after delivery | Patrika News
पन्ना

हे भगवान ! डिलीवरी के बाद महिला के पेट में छोड़ दिया कपड़े का टुकड़ा

स्वास्थ्यकर्मियों का नया कारनामा, पेट में कपड़ा छोड़ने के बाद लगा दिए टांके, पेट में गलता रहा कपड़ा और असहनीय दर्द से जूझती रही महिला…

पन्नाFeb 11, 2024 / 07:53 pm

Shailendra Sharma

panna.jpg

पन्ना में स्वास्थ्यकर्मियों का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अस्पताल में एक महिला के साथ डिलेवरी के वक्त ऐसी लापरवाही बरती गई की महिला असहनीय दर्द से जूझती रही और उसके पेट में इंफेक्शन फैल गया। जब पेट दर्द असहनीय हो गया तो परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां जांच करने पर पता चला कि महिला के पेट में एक कपड़े का टुकड़ा है जो गल रहा है।

ये है पूरा मामला
पीड़ित महिला का नाम भारती भट्ट बताया जा रहा है जिसके पति रामकुमार भट्ट ने बताया कि भारती को प्रसव पीड़ा होने पर वो 3 फरवरी को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां भारती की नॉर्मल डिलेवरी हुई और उसने बच्ची को जन्म दिया। कुछ दिन बाद अस्पताल से भारती को डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन घर ले जाने के कुछ दिनों बाद ही उसके पेट में लगे टांके पकने लगे। टांके पकने के कारण भारती को असहनीय दर्द होने लगा तो रामकुमार उसे फिर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अमानगंज लेकर पहुंचे। जहां स्टाफ और नर्स पेट को देखकर हैरान रह गए और भारती के पेट से एक गला हुआ कपड़ा निकाला।


यह भी पढ़ें

बेटे ने लिया पिता की बेइज्जती का बदला, दोस्तों के साथ मिलकर कर डाला बड़ा कांड



टांके लगाने के दौरान छोड़ा कपड़ा
भारती के पति रामकुमार का आरोप है कि पन्ना जिला अस्पताल में टांके लगाते वक्त कपड़ा पेट में छूटा है। जिसके कारण भारती को ये सारी तकलीफ झेलनी पड़ी है और उसके पेट में इंफेक्शन भी हो गया है। उन्होंने संबंधित स्टाफ नर्स पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मामला सामने आने के बाद जिला अस्पताल के सीएमएचओ डॉ बीएस उपाध्याय ने जांच के लिए तीन सदस्यों की टीम गठित की है और जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की बात भी कही है।
यह भी पढ़ें

पत्नी से झगड़े के बाद दोस्तों से फोन पर कहा- ‘ मां का ध्यान रखना ‘ और फिर कट गया पैर



Hindi News/ Panna / हे भगवान ! डिलीवरी के बाद महिला के पेट में छोड़ दिया कपड़े का टुकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो