scriptडिब्बे में सांप लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, मच गया हड़कंप | Man took snake to hospital after keeping it in a box created panic | Patrika News
पन्ना

डिब्बे में सांप लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, मच गया हड़कंप

घर के आंगन में बेटी को सांप ने काटा और पैर में लिपट गया, पिता बेटी के साथ सांप को भी पकड़कर अस्पताल लेकर पहुंच गया…

पन्नाFeb 03, 2024 / 07:47 pm

Shailendra Sharma

snake.jpg

पन्ना जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स एक डिब्बे में सांप को बंद कर अस्पताल लेकर पहुंच गया। अस्पताल में जैसे ही स्टाफ व डॉक्टर्स ने सांप को देखा तो वो हैरान रह गए। जो शख्स सांप लेकर पहुंचा था उसने बताया कि इसी सांप ने उसकी बेटी को घर के आंगन में काटा था इसलिए वो बेटी के साथ साथ सांप को भी पकड़कर अस्पताल लाया है जिससे कि सांप के जहर को देखते हुए बेटी का इलाज आसानी से हो सके।

घर के आंगन में बेटी को सांप ने काटा
घटना शहर के खेजड़ा मंदिर के पास की है जहां भाजपा कार्यालय के सामने रहने वाले पप्पू खान की बेटी सिफा उर्फ सानिया को घर के आंगन में सांप ने काट लिया। सानिया बाहर जाने के लिए घर से बाहर निकल रही थी तभी आंगन में बैठे सांप ने उसे काट लिया और पैर से लिपट गया। सानिया ने डर के कारण पैर झटका तो सांप दूर जा गिरा। बेटी के पैर में लिपटे सांप को देखते ही पिता पप्पू खान ने सांप को पकड़ा और डिब्बे में बंद कर लिया। वो तुरंत बेटी और डिब्बे में बंद सांप को लेकर अस्पताल पहुंच गया जहां बेटी का इलाज फिलहाल चल रहा है। अभी उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सांप देखकर अस्पताल में मचा हड़कंप
सानिया को सांप के डंसने के बाद किसी प्रकार की तकलीफ नहीं हो रही थी। लेकिन एहतियातन माता-पिता और भाई उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डिब्बे में बंद सांप को देख हड़कंप मच गया। ड्यूटी डॉक्टर डॉ विवेक पत्रा ने युवती का इलाज शुरु किया। युवती को आकस्मिक चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया। जहां से महिला मेडिकल वार्ड में शिफ्ट किया गया। वहीं बाद में पिता पप्पू खान ने डिब्बे में बंद सांप को घर के आगे जंगल में छोड़ दिया।

Hindi News/ Panna / डिब्बे में सांप लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो