scriptWatch Video : 11 केवी बिजली लाइन की चपेट में आने से झुलसा मजदूर, 15 फीट नीचे गिरा, बुरा हाल | Watch Video: Worker got burnt after coming in contact with 11 KV power line, fell 15 feet down, in bad condition | Patrika News
पाली

Watch Video : 11 केवी बिजली लाइन की चपेट में आने से झुलसा मजदूर, 15 फीट नीचे गिरा, बुरा हाल

पाली के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के नया गांव मार्ग की घटना

पालीJul 22, 2024 / 04:26 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : 11 केवी बिजली की लाइन की चपेट में आने से झुलसा मजदूर, 15 फीट नीचे गिरा, बुरा हाल

पाली के नया गांव मार्ग पर करंट से झुलसे श्रमिक से हादसे की जानकारी लेते पुलिसकर्मी।

पाली शहर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के नया गांव मार्ग पर सोमवार दोपहर ​को 11 केवी बिजली की लाइन की चपेट में आने से एक मजदूर झुलस गया। साथी मजदूर उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया।
एएसआई ओमप्रकाश चौधरी ने बताया कि चित्तौड़गढ़ जिले के सेमलिया हाल पाली के बांगड़ धर्मशाला निवासी हिम्मतसिंह पुत्र राधेश्याम जो 5जी नेटवर्क कम्पनी में लाइन बिछाने का कार्य करता है। सोमवार को नया गांव मार्ग स्थित महाराज के ढाबे के निकट अन्य मजदूरों के साथ लोहे के खंभे पर सीढ़ी लगाकर 5जी लाइन का तार खिचने का काम कर रहा था। इस दौरान वह ऊपर से गुजर रही 11 केवी की लाइन की चपेट में आ गया।
जिससे उसे करंट का जोर का झटका लगा और करीब 15 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गया। हादसे में उसके पेट के नीचे से लेकर जांघ तक का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। घटना की जानकारी मिलने पर कम्पनी प्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और उसे बांगड़ अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया।

Hindi News/ Pali / Watch Video : 11 केवी बिजली लाइन की चपेट में आने से झुलसा मजदूर, 15 फीट नीचे गिरा, बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो