scriptयुवक ने फंदे पर झूलकर दी जान, कोहराम | Patrika News
पाली

युवक ने फंदे पर झूलकर दी जान, कोहराम

पाली शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप सर्किल स्थित गुरु नगर की घटना

पालीJul 17, 2024 / 06:12 pm

Suresh Hemnani

युवक ने फंदे पर झूलकर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

बांगड़ अस्पताल स्थित मोर्चरी।

पाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप सर्किल स्थित गुरु नगर में मंगलवार देर रात एक युवक ने अपने घर के कमरे में फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।
पुलिस ने बताया कि ब्यावर के निम्बाहेड़ा खुर्द हाल पाली के महाराणा प्रताप सर्किल स्थित गुरु नगर निवासी सूरज पुत्र धाराराम प्रजापत जो टेंट हाऊस पर मजदूरी करता था। मंगलवार को परिवार के सभी सदस्यों ने खाना खाया। मृतक के माता-पिता बाहर चौक में बैठकर बातें कर रहे थे। इस दौरान सूरज कमरे में था। रात करीब 11 बजे सोने के लिए सूरज की मां कमरे से बिस्तर लेने गई तो अंदर से दरवाजा बंद था और लाइट बंद थी। ऐसे में अपने पति धाराराम को आवाज दी।
उन्होंने रोशनी कर खिड़की से देखा तो अंदर सूरज फंदे पर झूल रहा था। यह देख उनके होश उड़ गए। तुरंत दरवाजा तोड़ा और उसे लोगों की मदद से बाहर निकाल बांगड़अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। बुधवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। 20 साल के सूरज की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Hindi News/ Pali / युवक ने फंदे पर झूलकर दी जान, कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो