script4 दिन बीत गए, कैसे हुई 20 साल की दिव्या की मौत, अब तक नहीं खुला राज, महापड़ाव की चेतावनी | Death in suspicious condition near railway track, No disclosure even after 4 days | Patrika News
पाली

4 दिन बीत गए, कैसे हुई 20 साल की दिव्या की मौत, अब तक नहीं खुला राज, महापड़ाव की चेतावनी

Rajasthan News: नया बेरा की रहने वाली दिव्या (20) का सोमवार को पाली के रोहट थानांतर्गत सिणगारी-खाड़ी से गुजर रहे रेलवे ट्रेक के पास संदिग्ध अवस्था शव मिला था। अभी तक मामले का खुलासा नहीं हुआ है।

पालीApr 12, 2024 / 04:01 pm

Rakesh Mishra

death_in_suspicious_condition_near_railway_track.jpg
Rajasthan News: घर से जोधपुर महाविद्यालय के लिए निकली क्षेत्र के नया बेरा की रहने वाली दिव्या (20) का सोमवार को पाली के रोहट थानांतर्गत सिणगारी-खाड़ी से गुजर रहे रेलवे ट्रेक के पास संदिग्ध अवस्था शव मिलने के मामले में गुरुवार को तिंवरी में सर्व समाज के लोगों की ओर से राम रसोड़ा से तहसील कार्यालय तक मौन जुलूस निकाला गया। तहसील कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया।
रेलवे ट्रेक के पास मिला था शव
ज्ञापन में बताया गया कि तिंवरी निवासी दिव्या का रोहट थाना क्षेत्र में गत 8 अप्रेल को संदिग्ध अवस्था में रेलवे ट्रेक के पास शव मिला, जिसका मर्ग रोहट थाने में दर्ज है। मामले की जांच रोहट थानाधिकारी सुमेरदान कर रहे हैं। घटना के इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मामले में कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसी को लेकर तिंवरी क्षेत्र के माली समाज सहित सर्व समाज के लोगों में घटना को लेकर रोष व्याप्त है। ज्ञापन में चेतावनी दी गई कि अगर आगामी 24 घंटे में पुलिस की ओर से मामले में खुलासा नहीं किया गया तो सर्व समाज की ओर से महापड़ाव किया जाएगा।
मामले में रोहट थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि मृतका की जोधपुर के उदयमंदिर थाने में गुमशुदगी दर्ज है। जैसे ही घटना की जानकारी मिली हमारी टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस पूरी गहनता से मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। इस दौरान मथानियां थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह, सोमराज सांखला, जयनारायण सांखला, अरविंद सांखला, भंवरलाल परिहार, तिंवरी सरपंच अचल सिंह गहलोत, अशोक परिहार, अजीत कच्छावाह सहित कई लोग मौजूद रहे।

Hindi News/ Pali / 4 दिन बीत गए, कैसे हुई 20 साल की दिव्या की मौत, अब तक नहीं खुला राज, महापड़ाव की चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो