script1 साल बाद मिली OTT पर जगह! Vicky Kaushal की ‘जरा हटके जरा बचके’ हुई इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज | Zara Hatke Zara Bachke OTT Release know the reasons to watch the film on ott platform | Patrika News
OTT

1 साल बाद मिली OTT पर जगह! Vicky Kaushal की ‘जरा हटके जरा बचके’ हुई इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज

Zara Hatke Zara Bachke OTT Release: विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है। इन चार कारणों से आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

मुंबईMay 17, 2024 / 02:03 pm

Riya Chaube

Zara Hatke Zara Bachke OTT Release
Zara Hatke Zara Bachke OTT Release: विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ एक साल बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 21 जून 2023 को रिलीज हुई थी, जिसके बाद इस फिल्म को ओटीटी पर जगह नहीं मिल रही थी। अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो गई है। कॉमेडी, रोमांस से भरपूर इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर अच्छा कलेक्शन किया था। इन चार कारणों से आप इस फिल्म को देख सकते हैं…

1-फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की कास्ट

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान की बेहतरीन जोड़ी पहली बार दिखाई दी है। इन दोनों फेमस स्टार्स ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में किरदार को बेहतरीन बना दिया। दोनों के बीच केमिस्ट्री की वजह से यह फिल्म आपको बोर नहीं होने देगी। इस फिल्म के गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे।

2-फिल्म की स्टोरी

फिल्म की कहानी एक मिडिल क्लास कपल की जर्नी पर बेस्ड है। यह कोई सामान्य लव स्टोरी नहीं है। इस फिल्म में मॉडर्न रिलेशनशिप में कितनी परेशानियां आती हैं यह दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: टूटे हाथ के साथ रेड कार्पेट पर Aishwarya Rai Bachchan ने जीता दिल, डालें तस्वीरों पर नजर

3-ह्यूमर और रोमांस

फिल्म की कहानी कॉमेडी और रोमांस पर बेस्ड है, जो की आपको जरुर पसंद आएगी। फिल्म में कॉमेडी का तड़का आपको हंसी से लोट-पोट कर देगा।

4-फिल्म की कहानी में ट्विस्ट

इस फिल्म की कहानी में आपको ट्विस्ट देखने को भी मिलेंगे। इस कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट तब आता है जब विक्की और सारा के किरदार प्यार होने के बावजूद तलाक लेने का निर्णय लेते हैं।


Hindi News/ Entertainment / OTT News / 1 साल बाद मिली OTT पर जगह! Vicky Kaushal की ‘जरा हटके जरा बचके’ हुई इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो