scriptयूपी की बेटियों ने Cannes Film Festival में लहराया परचम, ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में अच्छे- अच्छों को पछाड़ा | Patrika News
OTT

यूपी की बेटियों ने Cannes Film Festival में लहराया परचम, ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में अच्छे- अच्छों को पछाड़ा

कान्स फिल्म फेस्टिवल में यूपी की बेटियों का खूब जलवा रहा। मेरठ की मानसी और बागपत की नैन्सी के टैलेंट के आगे अच्छे अच्छों ने घुटने टेक दिए।

मुंबईMay 27, 2024 / 04:37 pm

Swati Tiwari

1/5

कान फिल्म फेस्टिवल में यूपी की बेटियों का खूब जलवा रहा। मेरठ की मानसी और बागपत की नैन्सी के टैलेंट के आगे अच्छे अच्छों ने घुटने टेक दिए।
2/5
कान फिल्म महोत्सव में  मेरठ की मानसी माहेश्वरी की एनीमेशन फिल्म ‘बनीहुड’ का जलवा कांस में डंका बजा दिया है उनकी यह एनीमेशन फिल्म कांस फिल्म फेस्टिवल-2024 के लिए चुनी गई थी। 23 मई को इसकी स्क्रीनिंग कांस फिल्म फेस्टिवल में हुई। इस फिल्म को 'ला सिनेफ' कैटेगरी में तीसरा प्राइज मिला है।
3/5
कान फिल्म फेस्टिवल में बागपत की रहने वाली नैंसी ने खूब सुर्खियां बटोरी। नैन्सी त्यागी जब खुद की बनाई ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर चली तो लोगों की निगाहें उन पर टिक गईं। 
4/5
उत्तर पदेश के बागपत की बेटी नैन्सी त्यागी ने अपने फैशन डिजाइनिंग के दम पर विदेश तक धमाल मचा दिया है। बता दें कि नैन्सी गांव छोड़कर दिल्ली शिफ्ट हो गई थीं। 
5/5
दिल्ली में पढ़ाई करने के साथ-साथ वह फैशन डिजाइनिंग करने लगी और बड़े फैशन डिजाइनरों के कपड़ों को देखकर घर में सिलाई करती हैं। नैन्सी उन कपड़ों को खुद ही पहनकर रील बनाती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / OTT News / यूपी की बेटियों ने Cannes Film Festival में लहराया परचम, ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में अच्छे- अच्छों को पछाड़ा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.