scriptSeema Haider का टूटा सपना, फिल्म से होगी बाहर! प्रोड्यूसर अमित जानी ने लेटर शेयर कर किया खुलासा | seema haider news film offer for seema haider dream are break | Patrika News
OTT

Seema Haider का टूटा सपना, फिल्म से होगी बाहर! प्रोड्यूसर अमित जानी ने लेटर शेयर कर किया खुलासा

Seema Haider: सीमा हैदर प्रेग्नेंट है वहीं खबर है कि शायद बॉलीवुड में वह नजर नहीं आएंगी!

Aug 07, 2023 / 12:17 pm

Priyanka Dagar

msg768412665-32415.jpg

सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत अवैध तरीके से आई हैं

Seema Haider: सीमा हैदर को हाल ही में एक फिल्म ऑफर हुई है जिसमें वह एक रॉ एजेंट के रुप में दिखने वाली है प्रोड्यूसर अमित जानी ने अपनी आने वाली फिल्म A Tailor Murder Story में सीमा हैदर को रोल ऑफर किया था। इसके बाद सीमा हैदर काफी चर्चा में आ गई थी पर अब बता दें, फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी को सीमा हैदर को काम देने के चलते धमकी मिली है। इस बात की जानकारी अमित जानी ने खुद दी है।
सीमा हैदर को दिया काम तो मिली धमकी
पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को काम देने का वादा करने पर अमित जानी को रविवार को धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर अमित जानी ने एक लेटर शेयर किया है, इसमें उन्होंने लिखा मैं अमित जानी प्रोड्यूसर निर्देशक हूं। बीते साल हुए कन्हैया लाल साहू पर फिल्म बना रहा हूं। जिसकी कास्टिंग चल रही है और अगले महीने सितंबर में जिसका शूट होना तय है।
मुझे मोनू मानेसर के नाम से व्हाट्सएप कॉल कर धमकी दी गई। वहीं, मेरठ के सपा नेता अभिषेक सोम का भी धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो मैने देखा, वीडियो में अभिषेक सोम धमकी दे रहे हैं कि वह अपने गुंडों के साथ फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ और हंगामा करेगा। साथ में उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है और मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। अमित जानी ने ट्वीट कर यूपी पुलिस के अधिकारियों से इसकी शिकायत की है।
https://youtu.be/qll-ju3J2HI
फिल्म प्रमोशन के लिए दिया सीमा को काम- सपा नेता अभिषेक सोम
मेरठ के सपा नेता अभिषेक सोम ने वीडियो वायरल कर कहा कि अमित जानी इस फिल्म को बनाकर और सीमा हैदर को काम देकर दंगे कराना चाहते हैं। उन्हें अमित जानी को ध्यान रखना चाहिए पदमावत फिल्म के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ था। वहीं, सीमा की इतनी हिम्मत नहीं की वह फिल्म के सेट पर भी चली जाए। उन्होंने बताया कि वह अपनी फिल्म के प्रचार के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।
अमित जानी ने बताया कि उनके मोबाइल पर एक नंबर से व्हाट्स एप पर कॉल आई। कॉलर ने खुद को मोनू मानेसर बताते हुए कहा कि अगर सीमा हैदर को फिल्म में काम दिया तो अंजाम भुगतना होगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Seema Haider का टूटा सपना, फिल्म से होगी बाहर! प्रोड्यूसर अमित जानी ने लेटर शेयर कर किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो