scriptOTT पर रिलीज हो रही रवीना टंडन की ‘कर्मा कॉलिंग’, साजिश-सस्पेंस से भरी है इस सीरीज की कहानी | Raveena Tandon Karma Calling trailer out will be release on Disney Plus Hotstar | Patrika News
OTT

OTT पर रिलीज हो रही रवीना टंडन की ‘कर्मा कॉलिंग’, साजिश-सस्पेंस से भरी है इस सीरीज की कहानी

Karmma Calling Trailer: बॉलीवुड गर्ल रवीना टंडन की नई वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लंबे समय से फिल्मों से दूर रवीना अब वह ओटीटी पर धमाकेदार कमबैक करने जा रही हैं।

Jan 10, 2024 / 09:38 pm

Prateek Pandey

karmaa calling
Karmma Calling: रवीना जल्द ही वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इसका टीजर भी सामने आया था जिसे देखने के बाद हर कोई इसकी खुलकर तारीफ कर रहा था।
कर्मा कॉलिंग का रिलीज हुआ ट्रेलर
रवीना टंडन की इस वेब सीरीज की शुरूआत रवीना की वॉक के साथ होती है। वो बेहद ही पावरफुल वुमन के अवतार में नजर आ रही है। इस सीरीज में रवीना इंद्राणी के किरदार हैं जो फेम के लिए कुछ भी कर सकती है। शो में वो इंद्राणी कोठारी का किरदार निभा रही हैं, जोकि बॉलीवुड के 90 के दशक की ‘क्वीन’ है और अब अलीबाग की रानी है और वहां पर राज करती है।
ना पावर, ना पैसा, ना रुल…
इस ट्रेलर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसके साथ उस कैप्शन में लिखा है कि- ना पावर, ना पैसा, ना रुल, इंद्राणी का सामना कोई नहीं कर पाया…क्या होगा जब उसका सामना होगा उसके कर्मा से?
रवीना के साथ नजर आएंगे ये सितारे
आपको बता दें कि इस सीरीज में रवीना टंडन के अलावा वरुण सूद, विक्रमजीत विर्क, वालुस्चा डीसूजा, गौरव शर्मा, विराफ पटेल कई अहम रोल में नजर आने वाले हैं। रवीना टंडन की ये सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ पॉपुलर अमेरिकी सीरीज ‘Revenge पर बेस्ड है।
इस OTT पर रिलीज होगी Karmma Calling:
रवीना टंडन की ये वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ 26 जनवरी को Disney Plus Hotstar पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस का डायरेक्शन ‘गिल्टी’ फेम डायरेक्टर रुचि नरेन ने किया है। इन दिनों रवीना डांस रिएलिटी शो ‘Jhalak Dikhala Ja 11’ में बतौर जज नजर आ रही हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT पर रिलीज हो रही रवीना टंडन की ‘कर्मा कॉलिंग’, साजिश-सस्पेंस से भरी है इस सीरीज की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो