scriptPanchayat 4 Release Date: इंतजार खत्म, ‘पंचायत 4’ की रिलीज डेट पर आया अपडेट, जानें कब होगी स्ट्रीम | Panchayat 4 Release Date out when amazon prime video series release jitendra kumar neena gupta | Patrika News
OTT

Panchayat 4 Release Date: इंतजार खत्म, ‘पंचायत 4’ की रिलीज डेट पर आया अपडेट, जानें कब होगी स्ट्रीम

Panchayat 4 Release Date: ‘पंचायत सीरीज 4’ की रिलीज डेट पर बड़ी खुशखबरी आई है। फैंस इसे सुनकर खुशी से झूम रहे हैं।

मुंबईAug 31, 2024 / 02:24 pm

Priyanka Dagar

Panchayat 4 Release Date

Panchayat 4 Release Date

Panchayat 4 Release Date: अमेजन प्राइम की मोस्ट पापुलर सीरीज ‘पंचायत’ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इसके पहले के 3 सीजन काफी शानदार रहे हैं, अब इसके चौथे सीजन पर अपडेट आ गया है। इसके तीनों पार्ट को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। अब फैंस इसके चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसमें सचिव जी बनकर जितेंद्र कुमार ने खूब वाहवाही लूटी थी। उनका किरदार देखने के लिए और पहले पार्ट के बाद दूसरा पार्ट भी फैंस को काफी अच्छा लगा था। इस सीरीज के तीनों सीजन ब्लॉकबस्टर साबित हुए हैं। पंचायत अपनी दमदार कहानी से मिर्जापुर को जोरदार टक्कर देती नजर आती है। अब इसके चौथे पार्ट की रिलीज डेट सामने आ गई है। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो रहे है।

पंचायत 4 की रिलीज डेट पर आया अपडेट (Panchayat 4 Release Date)

पंचायत का पहला सीजन अप्रैल 2020 में आया था और इसके दो साल बाद ही यानी 2022 में इसका दूसरा सीजन रिलीज हो गया था। अब 2024 में सीधे 2 साल बाद इसका तीसरा पार्ट भी आ गया है। इसके तीसरे पार्ट को मेकर्स ने काफी अलग और मनोरंजन वाला बनाने का सोचा था जो सही साबित हुआ। फैंस ने इसके तीसरे पार्ट को भी जबरदस्त प्यार दिया और वहीं हर कोई जानना चाहता था कि इसका चौथा सीजन कब आएगा। इसका जवाब अब सामने आ गया है। पंचायत वेब सीरीज के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि उन्होंने पंचायत सीजन 4 और 5 पर काम करना शुरू कर दिया है। सीरीज के डायरेक्टर ने बताया था कि राइटर अपना काम बखूबी कर रहे हैं। स्क्रिप्ट जल्द तैयार हो जाएगी। ऐसे में अब खबर है कि इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए मेकर्स मानसून खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

दीपिका- रणवीर के बच्चे की डिलीवरी डेट आई सामने! सितंबर में इस दिन हो सकता है बेबी

नवभारतटाइम्स की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, पंचायत वेब सीरीज का नया सीजन साल 2026 में रिलीज होगा। जैसा कि हर सीरीज को आने में 2 साल का वक्त लगा है वैसे ही इसे भी 2 साल का वक्त लगेगा। हालांकि ‘पंचायत 4’ कब आएगी इसकी अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इसके अलावा, खबर ये भी है कि इस सीरीज की शूटिंग अक्टूबर 2024 में मध्य प्रदेश में होने वाली है। वहीं, ‘पंचायत 3’ में जितेंद्र कुमार, सांविका, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव जैसे कलाकारों ने काम किया है। पिछले तीनो सीजन में फुलेरा गांव में प्रधान बनने की मारामारी देखने को मिली है। वहीं पंचायत 4 की कहानी प्रधान के चुनाव के इर्द-गिर्द घूमेगी और इस बार सीरीज में रिंकी और सचिव जी का रोमांस भी परवान चढ़ता दिखाई देगी।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Panchayat 4 Release Date: इंतजार खत्म, ‘पंचायत 4’ की रिलीज डेट पर आया अपडेट, जानें कब होगी स्ट्रीम

ट्रेंडिंग वीडियो