scriptना रवि किशन ना मनोज तिवारी, भोजपुरी सिनेमा के इस एक्टर के नाम है गर्दा उड़ा देने वाला रिकॉर्ड | Neither Ravi Kishan nor Manoj Tiwari dinesh lal yadav nirahua holds most watched movie record | Patrika News
OTT

ना रवि किशन ना मनोज तिवारी, भोजपुरी सिनेमा के इस एक्टर के नाम है गर्दा उड़ा देने वाला रिकॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों के बीच में जगह बना पाना बहुत ही मुश्किल भरा काम होता है। लोगों को फिल्में पसंद ना आने का डर हर एक्टर को होता है। इसी बीच कुछ फिल्में इतनी हिट हो जाती हैं कि एक लम्बा चौड़ा रिकॉर्ड बन जाता है।

Feb 20, 2024 / 01:50 pm

Prateek Pandey

nirahua hindustani 2

निरहुआ हिन्दुस्तानी 2

ना ही रवि किशन(Ravi Kishan) और ना ही मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाली फिल्म का रिकॉर्ड एक ऐसे ऑनस्क्रीन कपल के पास है जिनका एक साथ परदे पर आना सक्सेस की गारंटी होता है। आइये जानते हैं कौन है वो एक्टर जिसने अपनी एक फिल्म से बटोर लिए थे करोड़ों व्यूज।

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) स्टारर फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी 2’ यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज़ पाने वाली भोजपुरी फिल्म बन चुकी है। इस मूवी ने लगभग 341 मिलियन व्यूज यानी कि 34 करोड़ यूट्यूब पर हासिल किये हैं। इस मूवी के आस पास भी कोई मूवी दिखाई नहीं देती है। आंकड़ों के अनुसार ‘मेहंदी लगा के रखना’ मूवी इसके बाद दुसरे नंबर पर आती है जिसके पास 147 मिलियन व्यूज हैं।

हाल ही में भोजपुरी में बनी पहली वेब सीरीज ‘पूर्वांचल’ का ट्रेलर (purvanchal trailer) रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) दिखाई देंगी। निरहुआ स्टारर ये भोजपुरी सीरीज हत्या और हिंसा का ठिकाना बन चुके पूर्वांचल की धरती पर राजनीति और कानून के बीच के संघर्ष की शानदार कहानी है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज की कहानी सत्य घटना से प्रेरित है। माना जा रहा है कि इन दोनों की हिट जोड़ी एक बार फिर कमाल दिखा सकती है।

Hindi News / Entertainment / OTT News / ना रवि किशन ना मनोज तिवारी, भोजपुरी सिनेमा के इस एक्टर के नाम है गर्दा उड़ा देने वाला रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो