scriptMirzapur 3: दूसरे सीजन में गुड्डू भैया के साथ किया किसिंग सीन, ‘मिर्जापुर-3’ में गद्दी की बनेगी दावेदार | Mirzapur Season 3 Update Sherrnavaz Jijina character becomes part of drug cartel in third part | Patrika News
OTT

Mirzapur 3: दूसरे सीजन में गुड्डू भैया के साथ किया किसिंग सीन, ‘मिर्जापुर-3’ में गद्दी की बनेगी दावेदार

Mirzapur Season 3 Update: ‘मिर्जापुर 3’ रिलीज हो चुका है। इससे जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है।

मुंबईJul 05, 2024 / 11:11 am

Jaiprakash Gupta

Mirzapur Season 3 Update Sherrnavaz Jijina character becomes part of drug cartel in third part
Mirzapur Season 3 Update: ‘मिर्जापुर 3’ वेब सीरीज 5 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। एक्ट्रेस शेरनवाज जिजीना भी इसमें अहम रोल निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि इस सीजन में उनका किरदार ड्रग कार्टेल का है और वो ड्रग डील करती दिखेंगी। एक्ट्रेस सीरीज में शबनम के किरदार में हैं, जो अफीम का कारोबार चलाने वाले लाला (अनिल जॉर्ज) की बेटी हैं।

शेरनवाज जिजीना ने कहा, ”शबनम ने कभी किसी के साथ बुरा बर्ताव नहीं किया, उसने कभी बंदूक नहीं पकड़ी, और वह इस पूरी चीज से दूर है। लेकिन अब अचानक वह ड्रग डील कर रही है और गुड्डू के खिलाफ खड़ी है। यह मजेदार है।”’मिर्जापुर’ में अपनी पहचान बनाने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, ”’मिर्जापुर’ शो पूरी तरह से गद्दी के इर्द-गिर्द घूमता है। शो के पुरुष किरदार गुड्डू पंडित और कालीन भैया, शरद और बाकी सभी हैं, जो इस बात पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करते हैं कि गद्दी पर कौन शासन करेगा।
यह भी पढ़ें

Mirzapur 3 Update: ‘मिर्जापुर-3’ में बीना त्रिपाठी ने खेला दांव, छोटे प्यादे के साथ बड़े गेम की तैयारी

shernavaz jijina mirzapur 3 update
हमारे लेखकों और निर्देशकों ने महिलाओं के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पेश किया है, क्योंकि महिलाएं सीरीज की जान हैं, वे पुरुषों को गद्दी तक पहुंचने में मदद कर रही हैं। ”उन्होंने साझा किया कि चाहें वह श्वेता त्रिपाठी शर्मा का गोलू किरदार हो, बीना बनी रसिका हों या माधुरी की भूमिका में ढली ईशा तलवार हों , सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। (Shernavaz Jijina Mirzapur 3 update)
यह भी पढ़ें

‘मिर्जापुर 3’ की कहानी का हुआ खुलासा, इस बार मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी भाभी का दिखेगा रौद्र रूप

उन्होंने आगे कहा, ” महिलाओं को पुरुष प्रधान शो में आगे बढ़ने का मौका मिला। और वो बड़े निखर कर सामने आईं। इसका पूरा श्रेय हमारे लेखकों को जाता हैं, जिन्होंने शानदार काम किया है।”उन्होंने आगे बताया कि यह सीजन उनके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा- ”वह (उनका किरदार) हर सीजन के साथ शो में बड़ी होती गई हैं। इस किरदार की मासूमियत और सरलता को बनाए रखना बेहद जरूरी था। वह शो में एकमात्र ऐसी है जिसे सत्ता या पैसे की लालसा नहीं है।
उसे अपने नुकसान का कोई मलाल नहीं है, बल्कि इसके बजाय, वह हर पहलू में दया दिखाती है। इस तरह के किरदार को निभाने के लिए आपको बहुत धैर्य की जरूरत होती है और यह मेरे पास मौजूद शानदार टीम के बिना संभव नहीं होता।”उन्होंने आगे कहा, ”उसका (शबनम) ग्राफ इतना बदल रहा है, वह अपने पिता के बिजनेस की जिम्मेदारी संभालती है। वह परिवार का बेटा बन जाती है। गुड्डू ने उसे बहुत बड़ा नुकसान पहुंचाया, वह उसके कारण अपने पति को खो देती है, और उसके पिता उसके कारण जेल जाते हैं, फिर भी उसकी प्राथमिकता गुड्डू है। 
यह भी पढ़ें

Mirzapur 3: मिर्जापुर-3 का कितना है बजट?

गुड्डू पंडित और शबनम

उसकी प्राथमिकता फिर भी मिर्जापुर की गद्दी नहीं है। तीसरे सीजन में, उसके लिए चीजें बदली हैं।”इस नए सीजन को लेकर दूसरे सीजन में शुरू हुई गुड्डू पंडित और शबनम की प्रेम कहानी को लेकर सस्पेंस बना हुआ हैं। ‘मिर्जापुर 3’में उनकी प्रेम कहानी देखने को मिलने वाली है।दरअसल, दूसरे सीजन में गुड्डू पंडित और शबनम (शेरनवाज जिजीना) के बीच प्यार को दिखाया गया था। त्रिपाठी परिवार से अपने भाई और पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित गोरखपुर में लाला के यहां पनाह लेता है। यहां रहकर वह लाला के अफीम के बिजनेस को बढ़ाता है और उसका भरोसा जीतता है।

मिर्जापुर 2 में किया था किसिंग सीन

इस दौरान लाला की बेटी शबनम से गुड्डू पंडित को प्यार हो जाता है। लाला गुड्डू को शबनम से दूर रहने की धमकी भी देता है, बावजूद इसके दोनों मिलना-जुलना जारी रहता है। मिर्जापुर 2 में गुड्डू पंडित और शबनम का किसिंग सीन भी दिखाया गया था

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3: दूसरे सीजन में गुड्डू भैया के साथ किया किसिंग सीन, ‘मिर्जापुर-3’ में गद्दी की बनेगी दावेदार

ट्रेंडिंग वीडियो