scriptKapil sharma Wife Ginni: रात 10 बजे ही कपिल शर्मा से फोन छीन लेती हैं पत्‍नी गिन्नी, कॉमेडियन ने बताई असली वजह | Kapil sharma reveals wife ginni night secrets takes off his phone at 10pm | Patrika News
OTT

Kapil sharma Wife Ginni: रात 10 बजे ही कपिल शर्मा से फोन छीन लेती हैं पत्‍नी गिन्नी, कॉमेडियन ने बताई असली वजह

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की वाईफ उनसे रात के 10 बजे के बाद फोन छीन लेती हैं। कपिल शर्मा की वाईफ को उनपर शक होता है। कॉमेडियन ने अपनी जिंदगी के चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसके पीछे की वजह भी बताई है।

मुंबईMay 02, 2024 / 05:35 pm

Kirti Soni

Kapil sharma reveals wife ginni

कपिल शर्म और उनकी पत्‍नी गिन्नी

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो में स्टार्स का इंटरव्यू करते रहते हैं। इस बार कपिल शर्मा का इंटरव्यू लिया गया है। कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में अपने लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। कपिल शर्मा ने बताया है कि उनकी वाईफ उनसे रात को 10 बजे ही फोन ले लेती हैं। आइए बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?
कपिल शर्मा और उनकी वाईफ को सोशल मीडिया में लोग खूब पसंद करते हैं। कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग तो तगड़ी है ही। हाल ही में कॉमेडी किंग ने एक इंटरव्यू में बताया हैं की उनकी वाईफ गिन्नी उनसे रात को 10 बजे ही फोन ले लेती हैं। कॉमेडियन ने मजाकिया अंदाज में इस स्टेटमेंट को करेक्ट करते हुए बोला है कि रोज 10 बजे ही नहीं लेती हैं फोन कभी-कभी 11:30 बजे तक छूट दे देती हैं। 10 बजे के बाद भी कभी कभी फोन लेती हैं। कॉमेडियन ने बताया कि उनकी वाईफ उनसे फोन इसलिए ले लेती हैं ताकि वो कुछ गड़बड़ ना कर दें। किसी दूसरे से बातें न करें और समय से रात को सो जाएं।

कपिल शर्मा आगे इंटरव्यू में आगे बोलते हैं, “इसलिए ही मैं कह रहा था शादी कर लेनी चाहिए।”
कपिल शर्मा ने आगे बताया, “शादी के बाद अब मेरी लाइफ मैं बहुत चेंज हो गई है। अब मेरे दो बच्चें है और बच्चों के बाद जिम्मेदारी और बढ़ने लग जाती हैं। जब वो बड़े होंगे और सब पढ़ेंगे तो सोचेंगे कि हमारा बाप कैसा है।”
कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Home / Entertainment / OTT News / Kapil sharma Wife Ginni: रात 10 बजे ही कपिल शर्मा से फोन छीन लेती हैं पत्‍नी गिन्नी, कॉमेडियन ने बताई असली वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो