scriptMirzapur 3 में हुई सचिव जी की एंट्री, अब मजेदार हो जाएगी सीरीज, खबू जमेगा भौकाल | Jitendra Kumar AKA Sachiv Ji joins Mirzapur 3 cast reveals Ali Fazal | Patrika News
OTT

Mirzapur 3 में हुई सचिव जी की एंट्री, अब मजेदार हो जाएगी सीरीज, खबू जमेगा भौकाल

Mirzapur 3 Update: फेमस वेब सीरीज में ‘मिर्जापुर-3’ में सचिव जी की एंट्री हो गई है, जानिए कैसा होगा उनका रोल।

मुंबईJun 27, 2024 / 11:32 am

Jaiprakash Gupta

Mirzapur 3 Update
Mirzapur 3 Update: अमेजॉन प्राइम वीडियो की दो फेमस वेब सीरीज हैं ‘पंचायत’ और ‘मिर्जापुर’। दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ‘पंचायत’ (Panchayat) का तीसरा पार्ट आ चुका है और 5 जुलाई को ‘मिर्जापुर-3’ रिलीज होगा।
इस बार ‘मिर्जापुर-3’ में सचिव जी का भी जलवा देखने को मिलेगा। इस सीरीज से जुड़े एक्टर ने इस बात का खुलासा कर दिया है।
यह भी पढ़ें

OTT Release: ‘कोटा फैक्ट्री 3’ से ‘बैड कॉप’ तक, रोमांस-एक्शन से भरा होगा ये सप्ताह, रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज

मिर्जापुर-3 में होगा सचिव जी का रोल

Sachiv Ji Joins Mirzapur 3 Latest Update
दरअसल, ‘मिर्जापुर-3’ के शुरुआती एपिसोड में ‘सचिव जी’ की झलक देखने को मिलेगी। ये हम नहीं गुड्डू भैया यानी अली फजल (Ali Fazal) का कहना है। वो इसमें गुड्डू पंडित की मदद करते दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि वो इस सीरीज में एक दस्तावेज बनाने में गुड्डू पंडित की मदद करेंगे।
यह भी पढ़ें

ओटीटी पर Munjya देखने से पहले जान लें ये 5 बातें, फिल्म देखे बिना नहीं रह पाएंगे

कहा ये भी जा रहा है कि सचिव जी इसमें कालीन भैया का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनवाते दिखाई देंगे। इसके बाद वो सीरीज में नहीं दिखेंगे। इस बार मिर्जापुर का तीसरा पार्ट बहुत ही मजेदार होने वाला है। इसमें कुर्सी की लड़ाई बहुत ही दिलचस्प होने वाली है।

कैसा होगा मिर्जापुर सीजन 3

बीना भाभी गुड्डू के साथ मिलकर षड्यंत्र रचती दिखेंगी। उधर गोलू और भरत भी आमने सामने होंगे। भरत इस कुर्सी के खेल को बिगाड़ने की कोशिश में हैं। साथ ही इसमें गुड्डू की बहन की लव स्टोरी का तड़का भी है। कुल मिलाकर ‘मिर्जापुर’ सीजन-3 का भौकाल जमने वाला है।

मिर्जापुर-3 की स्टारकास्ट

5 जुलाई से स्ट्रीम होने जा रहे ‘मिर्जापुर-3’ (Mirzapur 3) में श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे स्टार्स भी हैं। इस शो का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3 में हुई सचिव जी की एंट्री, अब मजेदार हो जाएगी सीरीज, खबू जमेगा भौकाल

ट्रेंडिंग वीडियो