script‘इंटीमेट सीन से शरीर पर पड़ गए थे लाल निशान’, Heeramandi फेम एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा | heeramandi intimate scenes actress shruti sharma got rashes on body due to bold scene | Patrika News
OTT

‘इंटीमेट सीन से शरीर पर पड़ गए थे लाल निशान’, Heeramandi फेम एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

Heeramandi Bold Scene: ‘हीरामंडी’ की फेमस एक एक्ट्रेस ने शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि इंटीमेट सीन करते समय उनके शरीर में लाल निशान पड़ गए थे।

मुंबईMay 10, 2024 / 07:23 pm

Gausiya Bano

heeramandi bold scene

‘हीरामंडी’ की इस एक्ट्रेस ने पूरे दिन किया था इंटीमेट सीन

Heeramandi Bold Scene: संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस सीरीज में शामिल एक्ट्रेसेस ने अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए। इस बीच ‘हीरामंडी’ में ‘सायमा’ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है, जो हैरान कर देने वाला है। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘हीरामंडी’ में इंटीमेट सीन करने की वजह से उनके शरीर में लाल निशान तक पड़ गए थे।

हीरामंडी फेम श्रुति शर्मा ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

श्रुति शर्मा ने इंटरव्यू में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली संग काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया है। इस बीच एक्ट्रेस से उनके और इकबाल (मल्लिकाजान का ड्राइवर) का रोल निभाने वाले रजत कौल के बीच रोमांटिक सीन के बारे में पूछा गया।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा?

इस पर श्रुति शर्मा ने कहा, “सीरीज में सायमा और इकबाल का एक छोटा-सा रोमांटिक सीन है। उस तरह का रोमांस मैंने पहली बार स्क्रीन पर किया था। यह बहुत मुश्किल था…हम एक-दूसरे के ऊपर थे और बात कर रहे थे। मेरे शरीर पर चकत्ते भी पड़ गए थे क्योंकि यह सीन बहुत हार्श था। शायद हमने उस सीन को पूरे दिन शूट किया था और जब वह सीन खत्म हुआ तो मेरा काजल धूल-मिट्टी से खराब हो गया था, लेकिन यह सीन अच्छा है।”

Hindi News / Entertainment / OTT News / ‘इंटीमेट सीन से शरीर पर पड़ गए थे लाल निशान’, Heeramandi फेम एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो