scriptNetflix New Release: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई डंकी, OTT पर फरवरी में और क्या होगा नया? | Dunky released on Netflix new release on OTT in February Avatar Indrani Mukherjee Story Formula 1 | Patrika News
OTT

Netflix New Release: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई डंकी, OTT पर फरवरी में और क्या होगा नया?

Trending Web Series on Netflix: OTT प्लेटफॉर्म्स पर फ़रवरी का पूरा महीना एंटरटेनमेंट से भरा हुआ होने वाला है। खास तौर पर नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक कंटेंट आने वाले हैं। आइये जानते हैं OTT पर क्या नया होने वाला है?

Feb 16, 2024 / 09:21 am

Prateek Pandey

trending web series on netflix
OTT New Release: OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में डंकी रिलीज कर दी गई है। इसके साथ ही आने वाले दिनों में ढेरों कंटेंट इस प्लेटफार्म पर लाइव होने वाले हैं। मोस्ट अवेटेड सीरीज अवतार भी रिलीज होने को तैयार है। चलिए आपको बताते हैं आपकी वॉचलिस्ट में क्या नया होने वाला है।
आपका फेवरेट आंग एक बार फिर महा एक्शन सीरीज ‘अवतारः द लास्ट एयरबेंडर’ में मनोरंजन के लिए वापस आ गया है। एक्शन से भरपूर इस सीरीज का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। इस सीरीज में गॉर्डन कॉर्मियर लीड रोल में हैं। ये वेब सीरीज लाइव-एक्शन रीमेक निकलोडियन के एक एनिमेटेड शो पर बेस्ड है।
अवतार होगी मस्ट वॉच
अवतार का टीजर देखकर ये क्लियर है कि ‘अवतारः द लास्ट एयरबेंडर’ में दमदार एक्शन दिखेगा। इस सीरीज की स्टोरी में वर्ल्ड के चार नेशन सेंटर हैं जो आपस में बहुत प्यार से रहते थे। ये अवतार सभी के बीच शांति और बनाए रखते लेकिन फायरनेशन के हमले के बाद सब बदल गया। एयर नोमैड्स को खत्म कर दिया गया। फायरबेंडर्स ने दुनिया को जीतने की दिशा में कदम बढ़ाए। ये सीरीज 22 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें

भारत की पहली फिल्म जिसका पोस्टर आसमान में हुआ रिलीज, 42 सेकंड के वीडियो ने मचाई खलबली


अगर आप भी शीना बोरा मर्डर केस की हकीकत जानना चाहते हैं? इस घटना को करीब से समझना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज आ रही है जिसका नाम है ‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ’। इस सीरीज में इंद्राणी की वो कहानी दिखाई गई है जिसमें उनपर अपनी खुद की बेटी के मर्डर का इल्जाम लगा है। अपनी ही बेटी के कत्ल के इल्जाम में मां इंद्राणी मुखर्जी को जेल की हवा खानी पड़ गई। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 23 फरवरी को आएगी।
इसके अलावां 23 फरवरी को ये वेब सीरीज भी रिलीज हो रही हैं-

Hindi News / Entertainment / OTT News / Netflix New Release: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई डंकी, OTT पर फरवरी में और क्या होगा नया?

ट्रेंडिंग वीडियो